इस लड़की का एक दो बार नहीं बल्कि 43200 बार हुआ बलात्कार, जानकर हो जायेंगे हैरान

एक लडकी को संसार क सभी मर्दों से इस कदर नफरत हो गई है कि वह प्यार का नाम सुनते ही चिढने लग जाती है। उस लडकी ने जिंदगी में ऎसे दिन देखे हैं जिनके बारे में सुनकर ही किसी की भी रूह कांप जाए। इस लडकी के साथ एक दो बार नहीं बल्कि 43200 बार बलात्कार हुआ है। कार्ला जैसिंटो नाम की इस लडकी ने सीएनएन को दिए साक्षात्कार मे बताया कि वह मानव तस्करी का शिकार हुई थी।

मानवी तस्करी का शिकार होने के बाद ना जाने उसे कितनी बार बेचा गया और कितनी बार खरीदा गया। कार्ला के साथ एक दिन में तीस-तीस मदोंü ने बलात्कार किया। उसकी चीख और गुहार सुनने वाला कोई नहीं था। कार्ला के अनुसारजब वह 12 साल की थी तब एक मानव तस्कर की नजर उस पर पडी थी। वह उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था और तभी से कार्ला की जिंदगी के बुरे दिन शुरू हो गए थे।

कार्ला को मेक्सिको के सबसे बडे शहरों में से एक ग्वाडलहारा ले जाया गया और वहां एक वेश्या के रूप में काम करने के लिए मजबूर किया गया। वह सुबह दस बजे से आधी रात तक यही काम करती थी। इसके अलावा कार्ला को कई अन्य शहरों में भी भेजा गया। यह सिलसिला बिना रूके लगातार चलता रहा।

वो हो तो…इतनी देर तक संभोग करने के बाद महिलाएं कहती है-“बस करो अब और नहीं”…

इतना ही नहीं ना नुकुर करने पर कार्ला की बुरी तरह से पिटाई भी होती थी। यहां तक की एक बार तो उसे गर्म प्रेस से भी जलाया गया था। कार्ला के अनुसार पुलिस ने भी कार्ला की मदद करने की बजाय उनका शोषण किया।

पुलिस ने उसका और उसकी जैसी अन्य लडकियों के अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। साल 2008 में कार्ला जैसिंटो को मेक्सिको पुलिस ने एक मानव तस्कर विरोधी अभियान के तहत मुक्त करा लिया। तभी से वह मेक्सिको में रह रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com