इस लड़की की शादी की कहानी जानकर अापका भी हाे जाएगा बूरा हाल…

इस लड़की की शादी की कहानी जानकर अापका भी हाे जाएगा बूरा हाल…

इस महिला की कहानी जानकर साेचने पर मजबूर हाे जाएंगे अाप कि ये कैसे हाे गया लेकिन ये सच है ये कहानी है अमेरिका की अमेरिका में 24 साल की एक नई नवेली दुल्हन के पैरों तले की जमीन तब खिसक गई, जब उसे पता चला कि तीन महीने पहले उसने जिससे शादी की है, वह दरअसल उसके दादा है। शादी के वक्त दोनों इस रिश्ते से अनजान थे।इस लड़की की शादी की कहानी जानकर अापका भी हाे जाएगा बूरा हाल…

फ्लोरिडा सनपोस्ट के अनुसार, मियामी के गोल्डन बीच पर रहने वाली इस युवती ने 68 साल के एक अरबपति से शादी की थी। शादी के तीन महीने बाद जब एल्बम में उसने पति के पहली शादी से हुए बच्चों की तस्वीरों को देखा तो बड़ा “झटका” लगा। यह लाजिमी था क्योंकि उन बच्चों में युवती के पिता की तस्वीर भी थी।
 
ये सचाई पती लगी ताे एेसे शादी के बाद पति के पुराने फोटो एल्बम को देखने के दौरान उसे यह हैरान कर देने वाली सच्चाई पता चली। युवती अपने पति की तीसरी पत्नी है। हालांकि सच सामने आने के बाद भी दोनों ने साथ रहने का फैसला किया है।
 
युवती ने बताया, “जब मैंने एल्बम में पिता को देखा, मुझे पूरी तरह हताशा ने घेर लिया। हालांकि अब मुझे लगता है कि हम दोनों के बीच रिश्ता इतना मजबूत है कि ऐसी कोई भी बात हमें एक-दूसरे को छोड़ने का कारण नहीं बन सकती है।” युवती के पति के अनुसार, उनकी पहली पत्नी उन्हें छोड़कर बच्चों के साथ कहीं चली गईं थीं। लाख जतन के बावजूद मैं उसे खोज नहीं सका। यहां तक कि मैंने प्राइवेट जासूसों की भी सेवाएं लीं। बाद में दोबारा शादी की, लेकिन उसका अंत भी तलाक पर हुआ।
 
तलाक के कारण मेरी आर्थिक स्थिति भी बहुत गड़बड़ा गई थी, लेकिन ईश्वर को कुछ और मंजूर था। दो साल बाद मेरी कई लाख डॉलर की लॉटरी निकल आई। साल 2015 में मैंने फिर से घर बसाने का फैसला किया। इसके लिए मैंने स्थानीय डेटिंग एजेंसी की मदद ली।
 
तीसरी पत्नी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, डेटिंग एजेंसी पर कई खूबसूरत लड़कियां थीं, जिसमें मुझे इसकी सूरत कुछ जानी पहचानी सी लगी। वह मुझसे रेस्तरां में मिलने आई। उसके बाद ही हमने शादी का फैसला कर लिया। हमने अपने परिवारों के बारे में कम बातें कीं। मेरी पत्नी ने मुझे बताया था कि गर्भवती होने के कारण पिता ने उसे घर से निकाल दिया है।
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com