इस लड़की की काली कमाई उड़ा देगी आपके होश, कमाने का तरीका जानेंगे तो आ जाएगी शर्म

गुजरात के सांसद डॉ. केसी पटेल को हनीट्रैप में फंसाकर कथित तौर पर सात करोड़ रुपये मांगने वाली गिरफ्तार महिला ने हनीट्रैप से इतना पैसा कमा लिया था कि उसने अपनी काली कमाई के हिसाब-किताब के लिए चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) रखा हुआ है। मुजफ्फरनगर, यूपी का गोयल नामक सीए आरोपी महिला मोनिका चौधरी उर्फ मीनू की कमाई का हिसाब-किताब रखता था। मीनू पिछले कुछ वर्षों से आयकर रिटर्न भी फाइल कर रही है। इसने वर्ष 2014-15 में करीब 25 हजार और वर्ष 2015-16 में करीब 30 हजार रुपये आयकर दिया था। 

ये भी पढ़ें: अभी अभी: बुलंदशहर में भड़की हिंसा मचा भारी हड़कम्प, सीएम योगी ने भेजी पूरी फोर्स

इस लड़की की काली कमाई उड़ा देगी आपके होश, कमाने का तरीका जानेंगे तो आ जाएगी शर्म

पुलिस ने महिला के इंदिरापुरम, गाजियाबाद स्थित किराये के घर से आयकर रिटर्न बरामद किया है। पुलिस ने महिला के आय के स्रोतों के बारे में पूछा है। दिल्ली पुलिस की एक टीम सीए से पूछताछ करने बृहस्पतिवार को मुजफ्फरनगर रवाना हुई। पुलिस के अनुसार महिला की टाटा सफारी कार को बुधवार शाम जब्त कर लिया गया। 5151 वीआईपी नंबर की टाटा सफारी उत्तराखंड की है और मीनू के भाई के नाम रजिस्टर्ड है। आरोपी महिला सफारी कार से सांसद को उनके सरकारी आवास से खुद ही इंदिरापुरम स्थित अपने घर लेकर गई थी। 

वहां अश्लील फिल्म बनाने के बाद सांसद को खुद ही इसी कार से दिल्ली छोड़ने आई थी। इस कार पर दिल्ली हाईकोर्ट का वर्ष 2016 का स्टीकर लगा हुआ है। महिला ने सांसद की अश्लील वीडियो स्पाई कैमरों से बनाई है। कैमरा महिला के बेडरूम में लगा था और कैमरे का मुंह बेड की तरफ किया हुआ था। इसके बाद वीडियो डीवीआर में ट्रांसफर कर लेती थी। पुलिस ने डीवीआर को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। 

कई नाम और आधा दर्जन बैंक खाते
पुलिस को महिला की एक और लग्जरी कार के बारे में पता लगा है। यह कार महिला के सदर तहसील स्थित गांव में खड़ी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला के करीब आधा दर्जन बैंक खातों का पता लगा है। ये बैंक खाते दिल्ली, यूपी व उत्तराखंड में हैं। पुलिस इन बैंक खातों की डिटेल खंगाल रही है। महिला ने अपने कई नाम रखे हुए हैं। वह हर सांसद से अलग-अलग नामों से मिलती थी। 

ये भी पढ़ें: आजम की बढ़ सकती है परेशानी, राम नाईक ने योगी के पास भेजी फाइल

पश्चिमी यूपी के बदमाशों के साथ चला रही थी गिरोह
मीनू गिरोह बनाकर संगठित तरीके से सांसद, विधायक व बड़े कारोबारियों से उगाही करने में लगी हुई थी। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि महिला के गिरोह में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई बदमाश हैं। यह भी माना जा रहा है कि महिला से उगाही की रकम में से ज्यादातर रुपये पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बदमाश ले लेते थे। पुलिस ने इनमें से कुछ बदमाशों की पहचान कर ली है। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही आरोपी
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी महिला पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही है। हर सवाल का जवाब बहुत सोचकर काफी देर में देती है। ऐसे में पुलिस महिला से ज्यादा कुछ नहीं उगलवा पा रही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com