इस राज्य में शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि नजदीक

स्कूल शिक्षा निदेशक, तेलंगाना (टीएस डीएससी) शिक्षक भर्ती 2023 के लिए पंजीकरण की प्रक्रिया 28 अक्तूबर 2023 को समाप्त होने वाली है। शिक्षक भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक हैं तो टीएसडीएससी की आधिकारिक वेबसाइट tsdsc.aptonline.in पर जाकर आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
TS DSC Recruitment रिक्तियों का विवरण
तेलंगाना शिक्षक भर्ती 2023 के लिए आवेदन शुल्क के भुगतान की अंतिम तिथि आज यानी 27 अक्तूबर, 2023 तक ही है। यह भर्ती अभियान राज्य में स्कूल सहायकों (एसए), माध्यमिक ग्रेड शिक्षक (एसजीटी), भाषा पंडितों (एलपी) और शारीरिक शिक्षा शिक्षकों (पीईटी) के 5089 पदों को भरेगा।

TS DSC Teacher Recruitment 2023 आवेदन शुल्क
तेलंगाना टीएस डीएससी शिक्षक भर्ती 2023 के प्रत्येक पद के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपये है। उम्मीदवारों को आवेदन प्रसंस्करण शुल्क और कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) के संचालन के लिए अलग से भुगतान करना होगा।

TS Teacher Recruitment 2023 लिखित परीक्षा हो चुकी है स्थगित
तेलंगाना शिक्षक भर्ती 2023 लिखित परीक्षा जो 21 नवंबर से 30 नवंबर, 2023 तक आयोजित होने वाली थी, वह 30 नवंबर, 2023 को आम विधानसभा चुनाव के कारण स्थगित कर दी गई है। नई तारीखों की घोषणा उचित समय पर की जाएगी। भर्ती के लिए पंजीकृत होने वाले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अधिसूचनाओं को चेक करते रहना होगा।

TS Teacher Recruitment ऐसे करें आवेदन
टीएसडीएससी की आधिकारिक वेबसाइट tsdsc.aptonline.in पर जाएं।

होम पेज पर टीएस डीएससी शिक्षक भर्ती 2023 लिंक पर क्लिक करें।

पंजीकरण विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।

अब आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

सबमिट पर क्लिक करें और पेज डाउनलोड करें।

आगे की आवश्यकता के लिए इसकी एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com