इस राज्य में मिल रहा नौकरी पाने का मौका, जल्द करे अप्लाई

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग, UKPSC ने वन विभाग में फ़ॉरेस्ट गार्ड पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. पदों के लिए आयोग की तरफ से 21 अक्टूबर को नोटिफिकेशन जारी किया गया था. जिसके मुताबिक कैंडिडेट्स 11 नवंबर तक भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें ऑफिशियल पोर्टल psc.uk.gov.in पर विजिट करना होगा. कुल 894 पदों पर भर्ती निकाली गई है. जिसमें 473 पद आरक्षित हैं. वहीं अन्य पद राज्य के आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों के लिए है. भर्ती संबंधी योग्यता एवं आयु सीमा की जानकारी नीचे साझा की जा रही है.

UKPSC Forest Guard Exam 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथि:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 11 नवंबर 2022

UKPSC Forest Guard Exam 2022 के लिए शैक्षणिक योग्यता:-
पदों के लिए 12वी पास कैंडिडेट्स आवेदन कर सकते हैं. साथ ही आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की आयु न्यूनतम हाइट 163 सेंटीमीटर होनी चाहिए. वहीं महिला कैंडिडेट्स की हाइट 150 सेंटीमीटर होनी चाहिए.

UKPSC Forest Guard Exam 2022 के लिए आयु सीमा:-
कैंडिडेट्स की न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 28 वर्ष होनी चाहिए. आयु की गणना 1 जुलाई 2022 से की जाएगी. इसके अतिरिक्त कैंडिडेट्स योग्यता संबंधी अन्य जानकारी इसके नोटिफिकेशन से कर सकते हैं. भर्ती की अधिसूचना देखने के लिए इस लिंक https://ukpsc.net.in/ForestGrd23V2/docs/Forest_Guard_Advertisement_2022.pdf पर जाएं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com