इस महिला के इस उम्र में चढ़ी जवानी ,65 बार बना लिया सम्बन्ध लेकिन 66वे बार में हुआ कुछ ऐसा आप दंग रह जायेंगे !

अक्सर हमे सोशल मीडिया पर कई  तरह की खबरे मिलती रहती है लेकिन आज हम आपको को मामला बताने वाले है उसे जानकर आपके भी पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी |आपने कई बार सुना होगा की लोग दो ,तीन,पांच शादियाँ करते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने वाले है जो एक दो तीन पांच या दस भी नहीं बल्कि पूरे 65 लोगो से शादी  कर उनके साथ सुहागरात भी मनाई है | इस बात को सुनकर आप भी चौंक गये होंगे लेकिन चौकिये मत क्योंकि ये बिल्कुल सच है और ये मामला है उत्तराखंड का जहाँ एक महिला ने 65 लोगों से शादी कर उन्हें ठग लिया जिसके बाद आरोपी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है |

क्या था पूरा मामला

सिविल लाइंस कोतवाली में पत्रकारों को जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ग्रामीण मणिकांत मिश्रा ने बताया कि अशोक कुमार निवासी धनौरी से पुलिस को तहरीर देकर बताया कि हरिद्वार के ज्वालापुर के मोहल्ला कड़च्छ निवासी मुकेश ने कोटद्वार निवासी पूजा नाम की युवती से उसकी शादी तय कराई। युवती को गरीब परिवार का बताकर 50 हजार रुपये शादी के लिए उधार लिए। दो अप्रैल को रोशनाबाद कोर्ट में उसकी शादी पूजा के साथ कराई गई। इसमें पूजा के रिश्तेदार बताकर कुछ लोगों को भी शामिल किया गया। शादी में पूजा के कथित पिता महेंद्र पाल भी शामिल थे  लेकिन शादी की  पहली रात ही दुल्हन बनी पूजा  शादी में मिला सभी सामान समेटकर घर से फरार हो गई।

ऐसे देते थे घटना को अंजाम

आपको बता दे पूजा नाम की लड़की और उसका पति आरोपी मुकेश ऐसे युवकों की तलाश करता था जो शादी करना चाहते थे। वह लड़की को गरीब बताकर शादी की बात कहता था। भोपाल लड़की का पिता और अरुण भाई बनता था। कोर्ट में या किसी मंदिर में शादी के बाद पूजा उर्फ रीता को विदा किया जाता था। शादी की रात ही वह जेवर आदि लेकर फरार हो जाती थी। धनौरी में दो अप्रैल को शादी करने के बाद वह राजस्थान चले गए। वहां उन्होंने ऐसे ही एक व्यक्ति से ठगी की।

जेवरात के साथ ही नगदी लेकर फरार हो गई

इस शादी के बाद अशोक अपनी पत्नी को लेकर घर आ गया। उसी रात में पूजा अशोक के धनोरी स्थित घर से पहने हुए जेवरात के साथ ही नगदी लेकर फरार हो गई। अशोक व उसके परिजनों ने पूजा और मुकेश की तलाश की तो पता लगा कि मुकेश ज्वालापुर में किराए के मकान पर रहता था। जहां से वह गायब था, इस मामले की तहरीर मिलने पर कलियर पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

लुटेरी दुल्हन बनकर लोगों के साथ शादी रचा कर उनके घर से नकदी

फिल्मी तर्ज पर लुटेरी दुल्हन बनकर लोगों के साथ शादी रचा कर उनके घर से नकदी व जेवरात लेकर भाग जाने वाली असली लुटेरी दुल्हन को कलियर पुलिस ने दबोचने के रूप में बड़ी सफलता पाई है। उसके साथ उसका नकली पिता व तीन अन्य लोग भी गिरफ्तार किए गए हैं। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार करने की साथ इस लुटेरी दुल्हन की मदद से उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान में भी ऐसी कई वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया।लुटेरी दुल्हन का असली नाम रीता पुत्री कृपाल पत्नी पवन निवासी ग्राम झाड़पुरा थाना अफजलगढ़ बिजनौर निकला।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com