इस बॉलीवुड फिल्म का पहला शूट 370 के खात्मे के बाद कश्मीर में

हाल ही में मोदी सरकार द्वारा बड़ा फैसला लेते हुए कश्मीर से धारा 370 हटा दी गई है और इसके अलावा 8 अगस्त की शाम को प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा कश्मीर (Kashmir) मामले को लेकर देश को संबोधित भी किया गया था. अपने संबोधन में उन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से भी कश्मीर आकर फिल्मों की शूटिंग करने के लिए खा है. तो अब आपको बता दें कि  अभिनेता सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘शेर शाह’ की शूटिंग 
370 हटने के बाद फिर से शुरू कर दी है.

यह फिल्म की लद्दाख के कारगिल में शूट की जाएगी. शूट के लिए इस फिल्म की पूरी टीम लद्दाख के लिए रवाना भी हो चुकी है. बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी की जा चुकी है और अब सिद्धार्थ दूसरे शेड्यूल की शूटिंग करने के लिए तैयार हो चुके हैं. यह शेड्यूल कारगिल में पूरा होगा. आपको बता दें कि इस फिल्म में सिद्धार्थ आर्मी ऑफिसर कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका में दिखेंगे. 
 
सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट फिल्म में अभिनेत्री कियारा आडवाणी होगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके लिए सिद्धार्थ कारगिल के लिए रवाना हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि हाल ही में आर्टिकल 370 को लेकर हुए फैसले और सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर ‘शेर शाह’ के फिल्म मेकर्स द्वारा केंद्र सरकार से शूट के लिए पहले से ही परमिशन ले ली गई थी. लेह, लद्दाख और कारगिल में फिल्म का यह शेड्यूल 40 दिन का रहेगा. इसमें वॉर सीक्वेंस शूट किए जाएंगे.
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com