इस बड़े अस्पताल में एसोसिएट प्रोफेसर-असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली भर्ती

एम्स नागपुर में एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसरपदों पर भर्ती चल रही है। इसमें चयनित उम्मीदवारों को हर महीने दो लाख तक वेतन मिलेगा। आवेदन की प्रक्रिया आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं।
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) नागपुर में फैकल्टी पदों पर भर्ती की प्रक्रिया चल रही है। अगर आप इच्छुक हैं और योग्यताओं को पूरा करते हैं तो एम्स नागपुर की आधिकारिक वेबसाइट aiimsnagpur.edu.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने की आखिरी तारीख 18 नवंबर 2023 तक है।
पदों की संख्या और आयु सीमा
एम्स नागपुर में एसोसिएट प्रोफेसर और सीनियर प्रोफेसर के 90 पदों पर भर्ती होनी है। एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु अंतिम तिथि के अनुसार 50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। सरकारी मानदंडों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों के लिए ऊपरी आयु सीमा में छूट भी होगी।

AIIMS Nagpur आवेदन शुल्क
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान नागपुर में फैकल्टी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों 2,000 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा, जबकि एससी/एसटी वर्ग के लिए यह 500 रुपये है। PwD श्रेणी के लिए आवेदन शुल्क में छूट दी गई है।

ऑफलाइन आवेदन भेजने का पता
ऑनलाइन आवेदन जमा करने के बाद उम्मीदवारों को आवेदन पत्र का प्रिंटआउट स्पीड पोस्ट के माध्यम से कार्यकारी निदेशक, एम्स नागपुर, प्रशासनिक ब्लॉक, प्लॉट नंबर 2, सेक्टर -20, मिहान, नागपुर – 441108 पर 25 नवंबर तक भेजना होगा।

AIIMS Nagpur Faculty वेतन
एम्स नागपुर में एसोसिएट प्रोफेसर पद पर चयनित उम्मीदवारों को हर महीने लेवल 13 A1+ के मुताबिक 1,38,300 रुपये से 2,09,200 रुपये वेतन मिलेगा।

सहायक प्रोफेसर पद पर चयन होने के बाद उम्मीदवारों को लेवल 12 के मुताबिक 1,01,500 रुपये से 1,67,400 रुपये हर महीने वेतन मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com