इस बच्ची को कूड़ेदान से उठाकर लाए थे मिथुन, अब बॉलीवुड में...होगी इसकी

इस बच्ची को कूड़ेदान से उठाकर लाए थे मिथुन, अब बॉलीवुड में…होगी इसकी

NEW DELHI: बॉलीवुड में अपने डांस से मशहूर एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है। लेकिन उससे पहले हम आपको दिशानी के बारें कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे है।इस बच्ची को कूड़ेदान से उठाकर लाए थे मिथुन, अब बॉलीवुड में...होगी इसकीमुजफ्फरनग रहुआ बड़ा रेल हादसा लापरवाही ने ले ली 23 लोगों की जान, करीब 100 घायल

दिशानी मिथुन चक्रवर्ती की बेटी हैं लेकिन क्या आप जानते  है कि मिथुन को दिशानी एक कुड़ेदान में पड़ी मिली थी। शायद नहीं जानते होंगें, जीं हां दिशानी को किसी ने कूड़ेदान में फेक दिया था और मिथुन को दिशानी वहीं मिलीं।

 

मिथुन दिशानी को अपने घर ले आए और उन्हें अपने तीनों बेटों के साथ पाला। बता दें कि दिशानी के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर खबरें आ चुकी हैं।

 

दिशानी के भाई महाक्षय ने कहा था कि दिशानी एक या दो सालों में बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं खबरों की मानें तो वो न्यूयॉर्क फिल्म अकेडमी से एक्टिंग कोर्स भी कर चुकी हैं। बता दें कि दिशानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

 

दिशानी बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की सबसे फैन है। और सलमान खान को फॉलो करती है। तो क्या दिशानी बॉलीवुड में सलमान के साथ डेब्यू करने की सोच रही है। 

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने योगिता बाली से शादी की थी। दोनों के 4 बच्चे हैं, 3 बेटे और एक बेटी। जिनमें 3 बेटे महाक्षय, उश्मे और नमाशी चक्रवर्ती और 1 बेटी दिशानी चक्रवर्ती हैं। 

 

मिथुन और योगिता की बेटी दिशानी चक्रवर्ती को गोद लिया था। दिशानी की मां योगिता बाली ने मिथुन से पहले किशोर कुमार से शादी की थी।योगिता किशोर कुमार की तीसरी पत्नी थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com