इस पानी की बॉटल की कीमत है 50 हज़ार से अधिक, जानिए क्या है…

पानी की कीमत तो आप समझते ही हैं. इसलिए हर बार यही कहा जाता है कि पानी को खर्च करों नहीं तो पीने के लिए भी नहीं मिलेगा. आज हम पानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. आम तौर पर आप दुकानों से पानी की बोतल खरीदते होगे तो आप 20,25 या बहुत ज्यादा 50 रूपए देते होगे. लेकिन आज आपको हम एक ऐसी पानी की बोतल के बारे में बता रहे है जिसे सुनकर सिर चक्र जायेगा.

सुनने में आया है कि भारत में जल्द ही 65 लाख रुपए वाली पानी की बोलत बिकने वाली है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस बोतल के एक-एक बूंद पानी की कीमत हजारों रुपए में होगी. ये पानी की बॉटल इतनी महंगी की आम इंसान तो खरीद ही नहीं सकता है. तो आपको बता दें, इस विदेशी बोतल कंपनी का नाम बेवर्ली है. अब इसमें ऐसा क्या है जो इतनी महंगी है.

बेवर्ली नाम की यह कंपनी भारतीय बाजार में अपनी पानी की सीरीज उतारने की तैयारी में है. बताया जा रहा है कि इस बोतल की कीमत 65 लाख रुपए है. इस पानी को खरीदने के लिए भारत मे कुछ हस्तियां हैं जो इस पानी को खरीद सकती हैं. कंपनी ने इस बोतल का नाम Beverly Hills 9OH2O रखा है. आपको बता दे कि इस पानी की बोतल की कीमत इतनी ज्यादा है क्योंकि इस बोतल को फेमस ज्वेलर्स से डिजाइन किया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com