इस देश में सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाने पर खर्चा उठती है सरकार

दुनिया के कई देशों में वेश्यावृति आम बात है यानी उन्हें सरकार की तरफ से लाइसेंस मिला हुआ है. यहां ये सब गैर क़ानूनी नहीं है बल्कि खुले आम चलता है. हमारे देश में वेश्यावृति को गैरकानूनी माना जाता है. जिस देश के बारे में आज हम आपको बताने जा रहैं हैं. वहां पर अगर आप किसी कॉलगर्ज के साथ एंजोय करते है तो आपको किसी बात का डर नहीं है. जी हाँ, यहां पर आपको किसी तरह की कोई परेशान नहीं होती. आइये बता देते हैं इस देश के बारे में.

आपको बता दें, यहां कॉल गर्ल के साथ एन्जॉय करने पर आपका खर्च भी सरकार उठाएगा. बता दें, नीदरलैंड एक ऐसा देश है जहां पर अगर किसी मरीज को दवाइयों के साथ साथ अगर चिकित्सक सेक्स भी लिखता है तो उसके लिए कॉल गर्ल का खर्च भी सरकार ही वहन करती है। यहां पर इसके लिए बकायदा कानून बना हुआ है. बता दें कि यहा के कानून के अनुसार 2002 से वेश्यावृत्ति को वैध माना जाता है.

वीडियो: इस कंपनी जगह टारगेट पूरा ना करने पर पिलाई जाती है पेशाब, खिलाए जाते हैं कॉकरोच

इसी को देखते हुए जर्मनी की ग्रीन पार्टी की प्रवक्ता एलिजाबेथ स्कैरफेनबर्ग ने कहा है कि कोई विकलांग या फिर गंभीर रूप से बीमार व्यक्ति अपनी मजबूरी के चलते किसी के साथ पैसे देकर संबंध बनाते है तो उनको उनका पैसा वापस मिलना चाहिए. मरीजों को दवाई के साथ साथ अगर कॉलगर्ल की जरूरत है तो सरकार की ओर से उनको खर्च दिया जाएगा. इस में एक बात ये भी है कि इसके लिए उन्हें इस बात को साबित करना पड़ेगा कि उनके पास पैसे नहीं है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com