इस दिन आएगा ‘मुबारकां’ का ट्रेलर, पोस्टर में अर्जुन कपूर को शानदार अंदाज

अर्जुन कपूर और अनिल कपूर की आने वाली फिल्म ‘मुबारकां’ का अर्जुन कपूर ने नया पोस्ट शेयर किया है जिसमें अर्जुन कपूर डबल रोल में नजर आ रहे हैं. अर्जुन कपूर वाकई इस पोस्टर में काफी क्यूट लग रहे हैं. साथ ही अर्जुन कपूर ने ये भी शेयर किया कि फिल्म का ट्रेलर 14 जून को रिलीज किया जाएगा.

इस दिन आएगा 'मुबारकां' का ट्रेलर, पोस्टर में अर्जुन कपूर को शानदार अंदाज

इस फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर अर्जुन ने लिखा , ‘दोहरे मजे, दोहरी हंसी और दोहरे पागलपन के साथ करण और चरण आपका दिल जीतने के लिए तैयार हैं. ‘

View image on Twitter

View image on Twitter

Follow

Arjun Kapoor

 

@arjunk26

Karan & Charan are here to win your hearts with double the fun, double the laughs and double the madness. #MubarakanTrailer out on 14th June

  •  
  •  

    325325 Retweets

  •  

    3,5833,583 likes

Twitter Ads info and privacy
 

अनीस बज्मी की इस फिल्म में अर्जुन के अपोजिट अथिया शेट्टी और इलियाना दिखाई देंगी. साथ ही, इस फिल्म में अर्जुन कपूर के चाचा अनिल कपूर भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. फिल्म में भी अनिल कपूर, अर्जुन के चाचा की भूमिका में ही दिखाई देंगे.

गौरतलब है कि हाल में अर्जुन कपूर की फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ रिलीज हुई थी जिसे युवाओं ने खासा पसंद किया था. इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर थीं. फिल्म ‘मुबारकां’ के 28 जुलाई को रिलीज़ होने की उम्मीद जताई जा रही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com