इस जगह रेस्टोरेंट में वेटर नहीं भूत प्रेत परोसते है खाना, जानकर नही कर पायेंगे यकीन

अक्सर जब भी आप बाहर खाना खाने जाते है तो होटल या रेस्टोरेंट में खूबसूरत वेटर आपके लिए खाना परोसते हैं लेकिन, तब क्या हो जब रेस्टोरेंट में खाना भूत-प्रेत परोसे? ऐसा सोचने पर ही डर लगने लगता है और भोजन करने का मन ना हो। लेकिन एक ऐसा रेस्टोरेंट है जिसमें ऐसा होता हैं और वहाँ लोग भोजन करना पसंद करते हैं। जी हां आज हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताएंगे जहां खाना वेटर नहीं बल्कि भूत-प्रेत परोसते हैं। 

जो लोग इस रेस्टोरेंट में खाना खाने आते है वे लोग लाशों के बीच खाना खाते हैं। यह बात बिल्कुल सच है। भूत-प्रेतों का ये रेस्टोरेंट स्पेन में है और इस रेस्टोरेंट का नाम है ला मासिया एंकांटडा। इस डरावने रेस्टोरेंट में जो लोग खाना खाने आते है उनका स्वागत खून से रंगे चाकूओं से किया जाता है।

इस रेस्टोरेंट के कर्मचारी भूत-प्रेत बनकर काम करते हैं। इस तरह से लोग मनोरंजित तो होते ही है साथ ही रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारियों को भी ग्राहकों का इस तरह मनोरंजन करना अच्छा लगता है। इस रेस्टोरेंट में लोग भी डराने का हर संभव प्रयास करते हैं।

इंडोनेशिया की करेंसी पर क्यों है भगवान गणेश का फोटो, इसका राज जानकर हो जायेंगे हैरान

इस रेस्टोरेंट में 60 सीटें हैं और खाना खाने के लिए आपको पहले से ही बुकिंग करवानी होती है। लेकिन अगर आपका दिल कमजोर है तो आप इस रेस्टोरेंट में नही आ सकते क्यों कि दिल और अस्थमा के मरीजों का आना मना है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com