इस गांव में अपनी ब्रा लटका जाती है लडकियाँ, वजह इतनी अजीब है कि जानकर हो जाओगे पागल…

वैसे तो दुनिया मे कई सारे अजीबोगरीब कारनामे सामने आते है लेकिन आज आपको एक ऐसे कारनामे से अवगत कराने जा रहे है। जिसके बारे में जानकर आपका दिमाग सौचने पर मजबूर हो जाएगा। दोस्तों यह जगह अपने आप मे बहुत प्रसिद्ध है लोग दूर दूर से यहां की इस परंपरा को देखने आते है।

क्योंकि यहां पर एक ऐसा गांव है जहां लड़किया अपनी ब्रा लटकाकर जाती है, ये ऐसा क्यों करती है इसकी वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल न्यूज़ीलैंड के सेंट्रल ओटैगो स्थित कार्डरोना ब्रा फेंस पर ऐसा किया जाता है। साल 1999 में क्रिसमस् और न्यू ईयर के दौरान इस जगह पर 4 ब्रा बंधी हुई मिली। जिसके बाद लोगों ने बिना कारण जाने यह सिलसिला शुरू कर दिया। और लगातार यहां पर ब्रा बांधने की संख्या बढ़ती चली गई।

हालांकि उन शुरूआती औरतों के बारे में कहा जाता है कि वह न्य ईयर की पार्टी सेलिब्रेट करने आई थी। जहां नशे में चूर होनें के बाद इन्होंने यह हरकत की थी। सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात तो यह है कि यहां पर रहने वाले लोगों को इस बात का पता नहीं था कि आखिर यह ब्रा कहा से आती है और इनको कौन बांधकर जाता है।

इसके बाद लोग ब्रा बांधने को लेकर भेड़ चाल चलने लगे. वर्ष 2000 के अक्टूबर में जिला प्राशसन ने यहां से करीब 1500 ब्रा हटवाई थी। लेकिन लोगों का ये ढर्रा लगातार चलता रहा है। और यहां पर फिर से ढेर लग जाता है। हालांकि इसके लिए प्रशासन ने भी अलर्ट किया है लैकिन लोगों का कहना है कि पार्टी के बाद यहां पर ब्रा बांधने से लोगों की मन्नत पूरी हो जाती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com