इस खिलाड़ी ने राफेल को चटाया हार का स्वाद…

विश्व के नंबर एक खिलाड़ी राफेल नडाल को एटीपी फाइनल्स टेनिस टूर्नमेंट के अपने पहले मैच में मौजूदा चैंपियन अलेक्सांद्र जेवरेव से सीधे सेटों में हार का सामना करना पड़ा है, जबकि स्टीफेनोस सिटसिपास ने भी शानदार शुरुआत की थी. वही मिली जानकारी के अनुसार अपने करियर में अब तक इस टूर्नमेंट को जीतने में नाकाम रहे नडाल चोट से उबरने के बाद यहां कोर्ट पर उतरे, लेकिन जेवरेव ने सोमवार को खेले गए मैच में उन्हें 6-2, 6-4 से करारी शिकस्त दी.

नडाल के लिए टूर्नमेंट महत्वपूर्ण है, क्योंकि इसमें हार से वह नोवाक जोकोविच के हाथों अपना नंबर एक स्थान खो सकते है. वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात कि पुष्टि हुई है कि जेवरेव के खिलाफ इस मैच से पहले उनका रेकॉर्ड 5-0 था लेकिन वह शुरू से ही लय में नहीं दिखे. जोकोविच ने रविवार को मैटियो बेरेटिनी के खिलाफ जीत दर्ज करके अपने छठे एटीपी फाइनल्स खिताब की शानदार शुरुआत की, लेकिन रोजर फेडरर को डोमिनिक थीम के हाथों सीधे सेटों में हार का सामना करना पड़ा था.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है की राफेल आने अगले टुर्नामेन्ट मैच के लिए जी तोड़ म्हणत कर रहे है.जो आने वाले मैच में उनके लिए उनकी जीत को स्थापित करेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com