इस एयरवेज कंपनी ने दिया सुहाना ऑफर, एक साल तक पूरी दुनिया में फ्री घूमिए

कतर एयरवेज ने मंगलवार को ‘ग्लोबल ट्रैवल बुटिक’ प्रचार अभियान लांच किया है, जो दुनियाभर के यात्रियों को इकोनॉमी और बिजनेस क्लास, दोनों की उड़ानों में आश्चर्यजनक किराए की पेशकश करता है. साथ ही यह बड़े इनाम जीतने का मौका भी देता है, जिसमें एक साल तक कतर एयरवेज के किसी भी गंतव्य के लिए मुफ्त हवाई यात्रा का मौका शामिल है.

 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि यह प्रचार अभियान 12 से 19 सितंबर तक वैध है. इसके तहत इकोनॉमी और बिजनेस क्लास, दोनों के किराए में 50 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. इसके साथ ही विशेष प्रमोशन किराए और सामूहिक बुकिंग पर छूट की पेशकश भी की गई है.

 

12 से 19 सितंबर तक बुकिंग कराने वाले यात्रियों को एक ड्रॉ में प्रवेश दिया जाएगा. इस ड्रॉ के जरिए एक साल तक किसी भी कतर एयरवेज गंतव्य के लिए मुफ्त उड़ान भरने के प्राइज जीतने के नौ अवसर मिलेंगे.

ये भी पढ़े: पाकिस्तानी PM ने सैन्य सहायता रोकने पर अमेरिका को किया सतर्क, कहा- ऐसा कदम उठाना होगा खतरनाक

बयान में कहा गया कि अन्य पुरस्कारों में प्लैटिनम प्रिविलेज क्लब की सदस्यता, बिजनेस क्लास के लिए कॉम्प्लीमेंट्री अपग्रेड और दोहा में ‘मार्सा मलाज द पर्ल केम्पिंस्की’ होटल में तीन रात का ठहरने का अवसर शामिल हैं.

कतर एयरवेज के चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर एहाब अमीन ने कहा, “हमारे यात्रियों के पास अब विभिन्न अतुल्य पैकेजेज में से चुनने और इकोनॉमी व बिजनेस क्लास, दोनों के यात्री किराये में छूट पाने का मौका है. इसके साथ ही असाधारण इनाम जीतने के अवसर भी हैं.

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: अब जल्द ही भारतीय नेवी को मिलेगी ये बड़ी सबमरीन, जानिए इसकी खूबियां

दैनिक पुरस्कार में बिजनेस क्लास में अपग्रेड के लिए वाउचर्स, बिजनेस क्लास में 1,00,000 तक और इकोनॉमी क्लास में 50,000 तक क्यूमाइल, प्रिविलेज क्लब सिल्वर और गोल्ड में अपग्रेड, दोहा में प्रीमियम होटल्स में नि:शुल्क ठहरना, कतर ड्यूटी फ्री (क्यूडीएफ) के लिए वाउचर्स और हमाद अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर लाउंज तक कॉम्प्लीमेंट्री पहुंच शामिल है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com