इस अनोखे मंदिर में लटकी है महिलाओं की ब्रा, जानिए क्या है इसके पीछे गहरा है राज़

दुनिया बहुत ही अजीब है, ये आपको और भी लगने लगेगी जब आप इस खबर को पढ़ेंगे. ये जानकर आप के मन में भी यही ख्याल आएगा कि दुनिया में कितने अजीब लोग हैं जो ऐसी हरकतें करते हैं. कई बार हमारे समाने ऐसी चीज़े आ जाती हैं जिन्हें जानकार हम भी हैरान रह जाते हैं. ऐसी ही एक विचित्र घटना के बारे में आज हम आपको बता रहे हैं. जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. 

जब भी हम मंदिर की  बात करते हैं तो एक अलग ही तरह की पवित्रता मन में आने लगती है. जहां जा कर मन शांत हो जाता है. लेकिन कभी आपने सुना है कि मंदिर में महिलाओं के अंतर्वस्त्र लटके हों. नहीं ना पर एक ऐसा मंदिर है जहां पर ये सब देखा जा सकता है. औऱ यह मंदिर है टोक्यो के नॉर्थईस्ट में. यह बुद्धिस्ट मंदिर यहां पर आने लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. हालांकि इस मंदिर को लेकर लोग अलग अलग तरह की बाते करते हैं. यहां के लोग कुछ ऐसा ही करते हैं. 

महिलाओं को सेक्स करने से होते हैं ये चमत्कारी फायदे, जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

यहां के लोगों का कहना है कि यह मंदिर डरावना है तो कुछ लोग कहते है कि यहां पर काला जादू किया जाता है. हालांकि इस अफवाह के चलते इस मंदिर को बंद कर दिया गया है. इतना ही नहीं काला जादू से बचने के लिए यहां पर महिलाए अपने अंतवस्त्र उतारकर डाल जाती है. उनका कहना है कि ऐसा करने से उन पर कोई गलत असर नहीं होता. अब यहां पर ऐसा होने लगा है कि यहा पर अगर कोई इंसान इस मदिंर को अंदर से देखना चाहता है तो उसके पैसे लिए जाते हैं. लोगों का कहना है कि इस मंदिर में अंदर जाने पर अजीब तरह का डर लगता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com