शर्मशार: अश्लील वीडियो देख 14 साल के लड़के ने पड़ोसी लड़के से की ऐसी हैवानियत…

इसी ‘हीरोइन के प्यार में’ सलमान का हो गया था ‘ऐसा हाल’, एक ही फिल्म से रातोंरात बन गई थी स्टार

फिल्म ‘तेरे नाम’ की निर्जरा यानी भूमिका चावला तो आपको याद ही होंगी। सलमान खान के साथ एक ही हिट फिल्म देकर स्टार बनने वाली ये एक्ट्रेस आज सिल्वर स्क्रीन से गायब हो गई है। फिल्म ‘तेरे नाम’ में सलमान अपनी इस हीरोइन के प्यार में पागल हो गए थे। लेकिन अब ये कहां किसी को नहीं पता।इसी 'हीरोइन के प्यार में' सलमान का हो गया था 'ऐसा हाल', एक ही फिल्म से रातोंरात बन गई थी स्टार
38 साल की इस एक्ट्रेस ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। भूमिका ने हिंदी ही नहीं तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, भोजपुरी और पंजाबी फिल्मों में भी खूब काम किया है।

पंजाबी परिवार में जन्‍मीं भूमिका की पहली फिल्म Yuvakudu थी। ये एक तेलुगु ‌फिल्म थी। साल 2001 में आई फिल्म ‘कुशी’ के लिए भूमिका को फिल्म फेयर बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था। भूमिका कुछ ही समय में साउथ की फिल्मों का एक जाना-माना नाम बन गई थीं। तभी उन्हें फिल्म ‘तेरे नाम’ में सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला।

अभी-अभी: पाकिस्तान से हार के बाद सदमे में आकर इस मशहूर क्रिकेटर ने लगाई फांसी, क्रिकेट जगत संग पुरे देश में शौक की लहर..

फिल्म ‘तेरे नाम’ उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई थी। दर्शकों ने सलमान के काम के साथ भूमिका की एक्टिंग को भी खूब सराहा था। इसके बाद तो भूमिका के पास कई हिंदी फिल्मों के ऑफर आने लगे। साल 2004 में भूमिका ने अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘रन’ में काम किया। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

इस फिल्म के बाद भूमिका को फिर से एक बार फिल्म ‘सिलसिले’ और ‘दिल जो भी कहे’ में सलमान के साथ काम करने का मौका मिला। लेकिन दोनों ही फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुईं। बॉलीवुड में फ्लॉप होती फिल्में देख भूमिका ने फिर से अपना रुख तेलुगु फिल्मों की ओर कर लिया। वहां उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जो काफी हिट भी हुईं।

साल 2006 में आई भूमिका की फिल्म  Sillunu Oru Kaadhal ने पूरी दुनिया में धूम मचा दी थी। इसी बीच भूमिका ने पंजाबी और कई साउथ की फिल्मों में काम किया। जहां उन्हें खूब सफलता मिली। लेकिन शायद बॉलीवुड उनके लिए नहीं बना था। बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम करने के बावजूद भूमिका का सिक्का नहीं चल पया। 
 
 
 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com