इन चीजों के खाने-पीने से योनि होगी और भी मजेदार…

प्राइवेट पार्ट की सेहत पर इनका नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है. आज के इस आधुनिक दौर में कई महिलाएं वेजाइनल इंफेक्शन से लेकर वेजाइनल डिस्चार्ज जैसी कई समस्याओं से परेशान नजर आती हैं और कई बार इन समस्याओं के लिए उनका खान-पान काफी हद तक जिम्मेदार होता है.

चलिए जानते हैं आखिर खाने-पीने की वो कौन सी चीजें हैं, जिन्हें महिलाओं के प्राइवेट पार्ट की सेहत के लिए अनहेल्दी माना जाता है, ताकि आप उन चीजों का सेवन करने से परहेज करें और इनसे होने वाली समस्याओं से खुद को बचा सकें.

मीठा

खाने के बाद कई लोगों को मीठा खाने की आदत होती है, लेकिन अगर आप महिला हैं तो आपको मीठी चीजों का सेवन कम कर देना चाहिए. दरअसल, शरीर में शुगर लेवल बढ़ने की वजह से महिलाओं के प्राइवेट पार्ट में यीस्ट इंफेक्शन होने का खतरा बढ़ जाता है, क्योंकि शुगर यीस्ट इंफेक्शन का कारण बनने वाले बैक्टीरिया को पनपने के लिए उचित माहौल बनाता है.  

जब महिलाऐं पोर्न देखती हैं तो उसके बाद क्या होता, जानकर आप हो जायेगें पागल…

प्याज

खाने में अगर आप कच्चा प्याज ज्यादा खाती हैं तो यह आपके प्राइवेट पार्ट की सेहत को नुकसान पहुंचा सकता है. दरअसल, अधिक मात्रा में प्याज खाने पर जिस तरह से सांसों से दुर्गंध आने लगती है, ठीक उसी तरह से यह प्राइवेट पार्ट में दुर्गंध की समस्या को बढ़ा सकता है. इस समस्या से बचने के लिए जितना हो सके, कच्चे प्याज का सेवन कम से कम करें.

ब्रोकली

इसमें कोई दो राय नहीं है कि ब्रोकली सेहत के लिए बहुत फायदेमंद होता है, लेकिन हकीकत तो यह भी है कि ब्रोकली को महिलाओं के प्राइवेट पार्ट के लिए अनहेल्दी माना जाता है. इसके सेवन से आपके प्राइवेट पार्ट से आने वाली गंध में बदलाव आ सकता है. ऐसे में इसका सेवन संतुलित मात्रा में ही करें और खासकर पार्टनर के साथ इंटिमेट होने से पहले इसका सेवन बिल्कुल भी न करें.

फ्राइड चीजें

अगर आप चिप्स, फ्राइड राइस, फ्राइड नूडल्स जैसी फ्राइड चीजों को खाना बेहद पसंद करती हैं तो सावधान हो जाइए. बता दें कि इन फ्राइड चीजों में मौजूद वसा महिलाओं में बैक्टीरियल वेजाइनोसिस की समस्या का कारण बन सकता है. हालांकि सीमित मात्रा में इनका सेवन करने में कोई हर्ज नहीं है, लेकिन अधिक मात्रा में इसका सेवन करने से बचें.

शराब

अत्यधिक मात्रा में शराब का सेवन करना आपके प्राइवेट पार्ट की सेहत को नुकसान पहुंचा सकता है. अगर आप नियमित तौर पर शराब पीती हैं तो सावधान हो जाइए, क्योंकि इससे न सिर्फ आपको डिहाइड्रेशन हो सकता है, बल्कि यह आपको वेजाइनल ड्राइनेस का भी शिकार बना सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com