इन अभिनेत्रियों ने सेक्स के बदले में माँगा था पैसा

#बॉलीवुड का चकाचौंध से भरा बाज़ार भला किससे छिपा है। अभिनेत्रियाँ बॉलीवुड में इस कदर छाई हुई है कि हर जगह अब इनके ही जलवे हैं। बॉलीवुड में आकर ऐसी आग लगाई कि अब आलम यह है कि कोई फिल्म बने और इन हसीनाओं की चर्चा न हो यह तो हो ही नहीं सकता। यहाँ दिन के उजाले में तो सभी सफ़ेद दिखते हैं लेकिन राज के अँधेरे में इनका असली रूप सामने आ जाता है। खासकर लड़कियां फिल्मों के कारण मुंबई में पेड सेक्स करने पर मजबूर हैं।

 

 

#सनी लियोन :-सनी एक पोर्न एक्ट्रेस रही हैं और इन्होनें पैसों के लिए सेक्स किया है इस बात के सबूत बड़ी आसानी से प्राप्त किये जा सकते हैं।

शर्लिन चोपड़ा :- शर्लिन चोपड़ा अपने कई इन्टरव्यू में किसी का बिना नाम लिए यह बात कह चुकी हैं कि इनको सेक्स करने के बदले पैसे दिए जाते थे ।

#गहना वशिष्ट :- भारत की दूसरी पूनम पाण्डेय कही जाने वाली गहना, तब सुर्ख़ियों में आई थीं जब लन्दन ओलंपिक में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाडियों के लिए इस मॉडल ने न्यूड फोटो शूट कराया था।

#लूसी पिंडर :- लूसी पिंडर भी पोर्न स्टार रही हैं और अब भारतीय सिनेमा के अन्दर अपना नाम बनाने के लिए यह एक्ट्रेस बैचेन भी है. लूसी भी पैसों के लिए सेक्स किया करती थीं इस बात को किसी सबूत की आवश्कयता नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com