इंस्‍टा पर हिट हुई टाइगर श्रॉफ की बहन, हर फोटो पर हुआ ये...

इंस्‍टा पर हिट हुई टाइगर श्रॉफ की बहन, हर फोटो पर हुआ ये…

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा 24 साल की हैं. वे लगातार इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर कृष्‍णा को काफी पसंद किया जाता है.इंस्‍टा पर हिट हुई टाइगर श्रॉफ की बहन, हर फोटो पर हुआ ये... CM बनने के बाद आज दूसरी बारअयोध्या जाएंगे योगी परमहंस रामचंद्र को देंगे श्रद्धांजलि

उनके इंस्‍टाग्राम पर 2 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर हैं. कुछ समय पहले ही कृष्‍णा ने अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की है. जिसके कैप्‍श्‍ान में उन्‍होंने लिखा, Sun’s out, buns out. कृष्‍णा इस समय अपने भाई टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्‍म मुन्‍ना माइकल में बतौर एसिसटेंट डायरेक्‍टर काम कर रही हैं.

मुन्‍ना माइकल इसी साल 7 जुलाई को रिलीज होनी है. इसके निर्देशक साबिर खान हैं. कृष्‍णा ने कहा है कि वे फिल्‍म निर्माण में करियर बनाना चाहती हैं. एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा था कि फिलहाल वे फिल्‍मों में एक्टिंग नहीं कर रहीं पर भविष्‍य का कुछ पता नहीं है. कृष्‍णा काफी बार बोल्‍ड फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

जिसे उनके फॉलोअर्स खूब लाइक करते हैं. ये उनकी कुछ ऐसी तस्‍वीरों में से एक है जो बेहद हॉट कही जाती हैं. इस फोटो को खूब लाइक किया गया था. कृष्‍णा को बेहद कॉन्फिडेंट स्‍टार किड कहा जाता है. लोग कई बार उन्‍हें फिल्‍मों में काम करने की सलाह दे चुके हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com