इंस्टाग्राम बना कमाई का जरिया…

आज कल है कोई सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है, हर कोई इस तरह कुछ कुछ न कर रहा है. तो कही कोई अपने फॉलोवर्स बढ़ने में जुटा है. तो कोई उसके जरिये पैसे कामना चाहता है. वही भारत में सबसे ज्यादा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे एप्स का उपयोग किया  जा रहा है. जंहा लोग इन प्लेटफॉर्म पर दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते हैं. लेकिन बहुत कम लोगों पता है कि इंस्टाग्राम से पैसा भी कमाया जा सकता है. तो आज हम आपको बताएँगे कि आप कैसे पैसे कामएंगे…

मिली जानकारी के मुताबिक आपके पास इंस्टाग्राम पर पांच हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, तो आप पोस्ट स्पॉनसर कर पैसा कमा सकेंगे. स्पॉनसर के लिए आपको ब्रांड के साथ जुड़ना होगा. इसके बाद प्रोडक्ट्स की वीडियो के साथ फोटो शेयर करनी होगी. वही मिली जानकारी के अनुसार किसी भी ब्रांड के साथ जुड़ने के लिए आपको iFluenz.com वेबसाइट पर जाकर अकाउंट बनाना पड़ेगा. इसके अलावा आप जिस ब्रांड का स्पॉनसर करना चाहते है, तो उसे रिक्वेस्ट करें.

एफिलिएट प्रोग्राम के जरिए भी हजारों रुपये कमाए जा रहा है. वही अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स साइट एफिलिएट प्रोग्राम लॉन्च करती हैं. इसके लिए आपको इन साइट्स पर जाकर रजिस्टर करना पड़ेगा. रजिस्ट्रेशन के बाद आपको अपने अकाउंट पर प्रोडक्ट की फोटो और वीडियो के साथ एफिलिएट लिंक शेयर करना होगा. इसके बाद आपको आपकी कमीशन मिलना शुरू हो जाएंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com