इंडिया और वेस्टइंडीज मैच शुरू होने से पहले विव रिचर्ड्स की तबीयत बिगड़ी, ऐसे ले जाए गए मैदान से बाहर

टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच शुक्रवार को जमैका के सबीना पार्क स्टेडियम में दूसरा टेस्ट मैच शुरू होना था। इससे पहले वेस्टइंडीज टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के विश्लेषक सर विवियन रिचडर्स बीमार हो गए।

मैदान में ही लाइव प्रसारण के दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। विव रिचडर्स मैच के पहले और बाद में विश्लेषक के तौर पर सोनी के साथ जुड़े हुए हैं। इसी कारण से वे शुक्रवार की सुबह मैच से पहले प्री शो कर रहे थे उसी दौरान उनको बेचैनी की शिकायत हुई और उन्हें मैदान के बाहर दो वालंटियर की मदद से ले जाया गया। स्ट्रेचर लाया गया था, लेकिन विव रिचर्ड्स दो लोगों के कंधों का सहारा लेकर मैदान से बाहर चले गए।

मौसम के कारण बिगड़ी रिचर्ड्स की तबीयत

विवियन रिचर्ड्स ने बाद में इंडिया बनाम वेस्टइंडीज टेस्ट मैच के दैरान वे अच्छी स्थिति में नजर आए। जमैका का मौसम व तापमान सभी के लिए झेलने की बात नहीं थी। यही वजह रही कि विव रिचर्ड्स क डीहाइड्रेशन की समस्या हुई और उन्हें चक्कर आने लगे थे। लाजवाब क्रिकेटर रहे सर विवियन रिचर्ड्स के जल्द बेहतर होने की सभी लोग दुआ कर रहे हैं। 

ऐसा रहा मैच का हाल

इस मुकाबले में वेस्टइंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। ऐसे में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 90 ओवर में 5 विकेट खोकर 264 रन बनाए, जिसमें कप्तान विराट कोहली(76) और मयंक अग्रवाल(55) की अर्धशतकीय पारियां शामिल थीं। इनके अलावा हनुमा विहारी 42 रन और रिषभ पंत 27 रन बनाकर नाबाद हैं।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com