इंग्लैंड दौरे से पहले टीम की इस परेशानी से चिंतित हैं कोहली

आयरलैंड के खिलाफ खेली गई दो टी-20 मैचों की सीरीज में पूरी टीम के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उनके लिए अब टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन का चयन करना सिरदर्द बन गया है.

भारत ने शुक्रवार देर रात खेले गए दूसरे टी-20 मैच में आयरलैंड को 143 रनों से मात देते हुए सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया. अब भारत को इंग्लैंड के लिए रवाना होना है जहां वो तीन टी-20 मैच, तीन वनडे और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा.

‘समझ नहीं आता किसे चुनूं किसे नहीं’

कोहली ने कहा, ‘हमें उसी तरह की लय मिल गई है जैसी हम चाहते थे. टीम के संतुलित प्रदर्शन से काफी खुश हूं. किसे चुनूं किसे नहीं इस बात को लेकर मेरी परेशानी बढ़ गई है. यह हमारे लिए अच्छी बात है कि बेंच पर बैठे खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.’

इंग्लैंड के बारे में कोहली ने कहा, ‘हमारे लिए विपक्षी टीम मायने नहीं रखती. हम जानते हैं कि अगर वो मुश्किल पैदा कर सकते हैं तो हमारे पास ऐसी बल्लेबाजी है जो अच्छा कर सकती है. साथ ही हमारे पास कलाई के दो शानदार स्पिनर हैं. इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज काफी प्रतिस्पर्धी होने वाली है.’

टीम इंडिया ने बनाया यह रिकॉर्ड

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने आयरलैंड को डब्लिन के मालाहाइड क्रिकेट क्लब ग्राउंड में खेले गए दो मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे और आखिरी मुकाबले में 143 रनों से शिकस्त देकर टी-20 फॉर्मेट में रनों के मामले में अपनी अब तक की सबसे बड़ी जीत दर्ज की है. इस मैच में भारतीय टीम ने आयरलैंड को 214 रनों का टारगेट दिया था, जिसके बाद आयरलैंड महज 70 रनों पर ऑलआउट हो गई.

इसी के साथ विराट ब्रिगेड ने दो मैचों की यह टी-20 सीरीज जीतकर आयरलैंड का 2-0 से सफाया कर दिया. भारत के लिए कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने तीन-तीन विकेट लिए. उमेश यादव को दो सफलताएं मिलीं. सिद्धार्थ कौल और हार्दिक पांड्या को एक-एक विकेट मिला. लोकेश राहुल को ‘मैन ऑफ द मैच’ और युजवेंद्र चहल को ‘मैन ऑफ द सीरीज’ का अवॉर्ड दिया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com