इंग्लैंड टीम के दिग्गज खिलाड़ी एलेक्स हेल्स का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया: रमीज राजा

कोरोना वायरस ने फुटबॉल के बाद क्रिकेट की दुनिया में भी दस्तक दे दी है। कोरोना वायरस से संक्रमित क्रिकेटर की पुष्टि हो गई है। इंग्लैंड टीम के दिग्गज खिलाड़ी एलेक्स हेल्स को कोरोना वायरस से पीड़ित पाया गया है।

एलेक्स हेल्स का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। एलेक्स हेल्स पाकिस्तान में पीएसएल खेलने आए थे और कोरोना वायरस के डर से इंग्लैंड रवाना हो गए थे।

पाकिस्तानी मीडिया ने इस बात की पुष्टि की है कि इंग्लिश क्रिकेटर एलेक्स हेल्स कोरोना वायरस से पीड़ित हैं। बता दें कि क्रिकेट की दुनिया में ये पहला केस है जब कोई खिलाड़ी इस वायरस से संक्रमित पाया गया है।

हालांकि, फुटबॉल के एक दर्जन के करीब खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जबकि स्पेन की युवा टीम के कोच फ्रांसिस्को ग्रेसिया की इस वायरस के कारण मौत हो गई है।

एलेक्स हेल्स कराची किंग्स के लिए पाकिस्तान सुपर लीग खेलने गए थे। एलेक्स हेल्स ने बीच लीग में पाकिस्तान को छोड़ने का फैसला किया था। इंग्लैंड के बाकी खिलाड़ी भी कोरोना वायरस की वजह से पाकिस्तान को छोड़कर चले गए थे।

पाकिस्तान के कॉमेंटेटर और पूर्व खिलाड़ी रमीज राजा ने बताया है कि एलेक्स हेल्स को इंग्लैंड में आइसोलेशन में रखा गया है। एलेक्स हेल्स खुद ही आइसोलेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।

हालांकिं, एलेक्स हेल्स या फिर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है कि सच्चाई क्या है, लेकिन पाकिस्तानी मीडिया ने ये साफ किया है कि हेल्स कोरोना वायरस से पीड़ित हैं। बता दें कि एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स के लिए कुल 5 मैच खेले थे, जिनमें 59.75 के औसत से 239 रन बनाए थे।

इस दौरान उन्होंने 21 चोके और 12 छक्के जड़े थे। कराची किंग्स ने सेमीफाइनल में भी जगह बनाई थी, लेकिन पीएसएल सेमीफाइनल से ठीक पहले स्थगित कर दिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com