आशिकी 3 में लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

अब तेरे बिन जी लेंगे हम, जहर जिंदगी का पी लेंगे हम…#Aashiqui3 ये सबसे दुखभरी होगी, मेरी बसु दा (अनुराग बसु) के साथ पहली फिल्म…’कार्तिक आर्यन ने इस पोस्ट को लिखते हुए आशिकी 3 को अनांउस कर दिया है। बॉलीवुड की रोमांटिक फिल्म आशिकी की इस तीसरी पारी में कार्तिक आर्यन इंटेस लवर बॉय के अंदाज में नजर आने वाले हैं। 

रोमांटिक इमोशनल ‘आशिकी 3’ में कार्तिक आर्यन 
लंबे समय से आशिकी फिल्म सीरीज के फैन को मोस्ट अवेटिड आशिकी 3 का इंतजार हैं। इस हिट सीक्वल से कई बॉलीवुड दिग्गज जुड़े गए है। सबसे खास बात फिल्म के लीड एक्टर तौर पर यूथ आइकॉन कार्तिक आर्यन को चुना गया है। कार्तिक आर्यन इस फिल्म के लिए साइन किए जाने को लेकर काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर इस बारे में जाहिर किया है कि वह अनुराग बसु के साथ पहली बार इस फिल्म के जरिए काम करने जा रहे हैं। कार्तिक स्माइल वाली इमोजी पोस्ट कर इस ओर इशारा किया है। ये फिल्म बेहद इमोशनल करने वाली होगी इस बारे भी कार्तिक ने लिखा है। कार्तिक ने बताया है कि इस बार आशिकी 3 सबसे सैड रोमांटिक फिल्म साबित होगी। यानि कि इस बार आशिकी दिल को और गहरे जख्म देने वाली है। 

अब तेरे बिन जी लेंगे हम स्कोर के साथ आशिकी 3 की अनांउसमेंट 
आशिकि की तीसरी किस्त का निर्देशन अनुराग बसु करने जा रहे हैं। हालांकी मेकर्स की ओर से फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई भी अपडेट नहीं दिया गया है। इसके अलावा आशिकी 3 की शूटिंग अगले साल मिड में शुरू होने की उम्मीद है। इस म्यूजिकल रोमांटि फिल्म को म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। कार्तिक इंस्टा पोस्ट पर भी शेयर किए गए वीडियों में आशिकी 3 के नाम के साथ बैकग्राउंड में ऑरिजनल आशिकी फिल्म (1990) के हिट गाने अब तेरे बिन जी लेंगे हम को रिवाइव किया गया है। ये सुनने में बेहद शानदार लग रहा है। फैन्स भी इस वीडियो को देखने के बाद आशिकी 3 के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं। 

बॉक्स ऑफिस हिट स्टार हैं आर्यन 
कार्तिक आर्यन अपनी पिछली रिलीज हॉरर-कॉमेडी भूल भुलैया 2 की सकसेस को एंजॉय कर रहे हैं। ये फिल्म साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है और इसने दुनिया भर में 266 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।यह फिल्म भूल भुलैया की सीक्वल थी अब कार्तिक को आशिकी 3 के लिए अनुराग बसु के साथ काम करने को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com