आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ कार स्पॉट हुईं…

कई सितारे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस लिस्ट में एक नाम Ranbir Kapoor और Alia Bhatt का भी है जो एक बार फिर साथ में स्पॉट किए गए।

खास बात यह थी कि, इस बार जब मीडिया के कैमरामेन तस्वीरें ले रहे थे तो रणबीर की कार में बैठी आलिया ने अपने चेहरा छुपा लिया। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक बार फिर साथ नजर आए। मुंबई में सड़कों पर जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक ही कार में जा रहे थे तो मीडिया के कैमरे की नजर से नहीं बच सके। कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं। तस्वीर में देख सकते हैं कि रणबीर और आलिया एक ही कार में ट्रेवल कर रहे हैं। इस तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जैसे ही आलिया ने मीडिया के कैमरे देखे तो अपना चेहरा छुपा लिया। रणबीर और आलिया की तस्वीर देखकर यह लग रहा कि दोनों ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी। आलिया और रणबीर जल्द ही पर्दे पर भी एक साथ नजर आने वाले हैं।

दोनों फिल्म ब्रह्रास्त्र में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं जिसमें Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में होंगे। रणबीर और आलिया भट्ट के रिश्ते में होने की सबसे पहले खबर तब आई थी जब दोनों सोनम कपूर की शादी में साथ पहुंचे थे। इसके साथ ही न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे रणबीर के पिता ऋषि कपूर को भी आलिया रणबीर संग देखने पहुंची थीं। इसके बाद से लगातार दोनों मिलने रहे और फिल्म ब्रह्रास्त्र की शूटिंग भी साथ कर रहे हैं। इस बीच आलिया भट्ट की एंट्री भी रणबीर कपूर के घर पर हुई थी। रणबीर कपूर की मां ने आलिया भट्ट के साथ कई तस्वीरों को शेयर किया था। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com