आर्म्स एक्ट मामले में फैसला आज, सलमान खान सात साल के लिए जा सकते हैं जेल

salman-in-jodhpurबॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के लिए आज का दिन फैसले का दिन है। जोधपुर की एक अदालत एक्टर सलमान खान के खिलाफ दर्ज आर्म्स ऐक्ट के एक मामले में आज (बुधवार) अपना फैसला सुना सकती है। अगर वह इस मामले में दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें 3 से लेकर 7 साल तक की सजा हो सकती है।

सलमान के खिलाफ दर्ज चार मामलों से यह एक है। उनके खिलाफ शिकार से जुड़े तीन मामले दर्ज हैं। चिंकारा के शिकार से जुड़े दो मामलों में राजस्थान हाई कोर्ट सलमान को बरी कर चुका है। वहीं, दो काले हिरण के शिकार के मामले में तीसरा केस चल रहा है।

सलमान फिलहाल कबीर खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में काम कर रहे हैं। वह अपनी बहन अलवीरा के साथ मंगलवार शाम जोधपुर पहुंच गए। बुधवार को वह मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश होंगे। इस मामले से जुडे़ दोनों पक्ष की जिरह नौ जनवरी को पूरी हो गई थी, जिसके बाद मजिस्ट्रेट दलपत सिंह राजपुरोहित ने सलमान को अदालत में मौजूद रहने का निर्देश दिया था।

 जज ने अपने फैसले को 18 जनवरी तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। सलमान इससे पहले बीते साल 10 मार्च को अपना बयान दर्ज कराने के लिए कोर्ट में उपस्थित हुए थे। उन्होंने खुद को निर्दोष बताया था। सलमान ने कहा था कि वन विभाग उन्हें इस मामले में फंसा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com