आमिर का चौंकाने वाला खुलासा, कहा ‘मैं एक सेक्स थेरेपिस्ट हूं’

aamir-khan_1482125125हर चीज में अपने परफेक्शनिस्ट अंदाज के लिए जाने जाने वाले आमिर खान ने खुद को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। आमिर ने कहा है कि वो सेक्स थेरेपिस्ट हैं।आमिर ने ये खुलासा करण जौहर के चेट शो ‘कॉफी विद करण’ पर किया। यहां रेपिड फायर राउंड में करण जौहर ने कुछ चुनिंदा एक्टरों के नाम बताकर आमिर से पूछा कि अगर उनकी कोई छुपी हुई जिंदगी होती तो वो क्या काम कर रहे होते।
इस पर जैसे ही करण ने रणवीर सिंह का नाम लिया तो आमिर ने कहा कि वो स्ट्रिपर होते क्योंकि वो आजकल काफी कपड़े उतार रहे हैं।

 लेकिन जब करण जौहर ने पूछा कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कौन है जो सेक्स थेरेपिस्ट है तो आमिर ने अपना नाम लिया।इतना सुनते ही करण के होश उड़ गए। यहां तक कि आमिर के साथ शो पर उनकी ऑन-स्क्रीन बेटियां (फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा) जो आईं थीं वो भी अवाक रह गईं। यह सब देखकर आमिर ने कहा कि ये उनका हिडन टेलेंट (छुपा हुआ टेलेंट) है।

 वैसे आमिर का ये खुलासा मजाकिया ही था।देखिए किस तरह आमिर के बेबाक जवाबों से अवाक रह गए करण जौहर – आमिर ने इस तरह के और भी कई खुलासे शो पर किए और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। उनकी फिल्म ‘दंगल’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसमें वो पहलवान महावीर फोगाट का किरदार निभा रहे हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com