आप भी कर सकती हैं ट्राय! बिस्‍तर में आपकी ये शरारती हरकतें पार्टनर को आएंगे खूब पसंद…

बिना सेक्स के लाइफ बोरिंग और बेकार हो जाती है। बेहतर सेक्स लाईफ के लिए दोनो ही पार्टनर को एक दूसरे की समझ होनी चाहिए। हर पुरुष की चाहत होती है कि बिस्तर उनकी महिला पार्टनर कुछ ऐसी हरकतें करें जो उनकी उत्तेजना को बढ़ाने के साथ ही दोनों ही क्‍वॉलिटी टाइम भी स्‍पेंड करें। जाने कैसे आप छोटी-छोटी हरकतों से बेडरुम का माहौल स्‍पाइसी कर सकती हैं। 

उनकी टी-शर्ट पहनें-  आपका ऐसा करना आपके मेल पार्टनर को बहुत पसंद आएगा और अपनी टी-शर्ट में आपको देखकर वो आपके प्रति आकर्षित भी होंगे।

ब्रा उतारकर उनसे लिपट कर सोएं-  अपने पार्टनर को खुश करने का से काफी आसान और अलग तरीका है। ये बहुत ही नॉटी आइडिया है लेकिन यकीन मान‍िए, उन्‍हें पसंद आएगां।

अपनी महक उनके पास छोड़ दें-  डेटिंग की शुरुआत में वो आपकी खुशबू पर भी मरते होंगे। अब बैड में भी आपको वो अहसास छोड़ना है। कुछ ऐसा करें कि आपके जाने के बाद भी उनके बैड से आपकी खुशबू आती रहे।

बिना कपड़े रोमांस-  बिना कपड़ों के सोना भी काफी सेक्‍सी लगता है। अगर आप अपने पार्टनर को खुश करना चाहती हैं तो ये तरीका जरूर ट्राई करें।

नॉटी ट्रिक्‍स-  बिस्‍तर से बाहर निकले बिना ही रिमोट ढूंढने की कोशिश करना आपके पार्टनर को उत्तेजित कर सकता है। अगर आप ऐसा करती हैं तो आपकी बॉडी के खूबसूरत अंग देखकर खुश हो जाएंगे।

मुस्‍कराते रहिए-   सोते समय प्‍यारी सी मुस्‍कान भी आपके पार्टनर के दिल को खुश कर सकती है।

इधर-उधर छूएं-  अगर आप अपने पार्टनर को उत्तेजित करना चाहती हैं तो इसके लिए उनके निजी अंगों को हाथ लगाएं।

कुछ फिल्‍मी हो जाएं-   फिल्‍मों में आपने पिलो फाइट देखी होगी लेकिन यकीन मानिए असल जिंदगी में भी ये काफी दिलचस्‍प होती है। एक बार आप भी कुछ ऐसा कर सकती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com