आपकी स्किन को मुरझाने से बचाएगा अनार का ये फेस पैक

गर्मी के आते ही हल्की धूप में भी स्किन मुरझाने लगती है. चेहरा कितना भी कवर कर लिया जाए टैनिंग होना तो आम बात है. ऐसे में हम आपको बता रहें है की कैसे बदलते हुए मौसम में आप अनार की मदद से स्किन को फ्रेश रख सकते हैं.आपकी स्किन को मुरझाने से बचाएगा अनार का ये फेस पैक

ग्रीन टी और अनार – खिली-खिली स्किन के लिए अनार और ग्रीन टी का मास्क बहुत फायदेमंद होता है. इसमें मौजूद एंटीऑक्सीडेंट लंबे समय तक स्किन को फ्रेश रखती हैं.

दही और अनार– स्किन पर मार्क्स है तो आप यह पैक लगा सकते हैं. अनार के बीजों को अच्छी तरह पीस लें और उसमें दही मिलाकर पेस्ट तैयार कर लें. इस पैक को चेहरे पर लगाकर सूखने के लिए छोड़ दें. जब पैक सूख जाए तो चेहरे को हल्के गुनगुने पानी से धो लें.

अभी-अभी: विदेश मंत्री का हार्ट अटैक से हुआ निधन, मोदी ने जताया शोक

अनार और शहद– अनार के बीजों से एक पेस्ट तैयार कर ले. इसमें एक चम्मच शहद मिला कर इसे चेहरे पर लेप की तरह लगा लें. सुखने पर ठंडे पानी से धो लें, स्किन क्लियर नजर आएगी.

नींबू और अनार – नींबू में भरपूर मात्रा में विटमिन सी होता है, और अनार में एंटीऑक्सीडेंट पाया जाता है. पीसे हुए अनार में नींबू का रस डाल लें फिर उसे चेहरे पर थोड़ी देर(15-20 मिनट) लगा रहने दें. फिर चेहरे को पानी से धो लें.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com