आने वाले वक्त में कपिल शर्मा की बैंड बजा देगा ये कॉमेडियन, अक्षय कुमार तक हैं इसके फैन

एक तरफ जहां लोग कपिल शर्मा एपिसोड को लेकर चर्चा में लगे हैं वहीं दूसरी ओर एक ऐसा कॉमेडियन है जिसका सक्सेस ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है और आने वाले वक्त में ये कपिल शर्मा के लिए खतरे की घंटी बन सकता है।

ड्रग तस्करी मामले में ममता कुलकर्णी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी आने वाले वक्त में कपिल शर्मा की बैंड बजा देगा ये कॉमेडियन, अक्षय कुमार तक हैं इसके फैनये कॉमेडियन हैं डॉक्टर संकेत भोसले जो अपनी जबरदस्त मिमिक्री के जरिए लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं। ना सिर्फ लोग बल्कि फिल्म इंडस्ट्री भी संकेत भोसले के टैलेंट से इंप्रैस्ड है। कम ही लोग जानते होंगे कि संकेत भोसले का ‘बाबा की चौकी’ नाम से एक शो भी आता है जिसमें वो संजय दत्त की मिमिक्री करते हैं। 

इस शो में अभी तक अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, अजय देवगन, आलिया भट्ट, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा, सुशांत सिंह राजपूत जैसे कई बड़े स्टार्स शिरकत कर चुके हैं। इन स्टार्स के लिए संकेत भोसले का ये शो प्रमोशन का बढ़िया प्लेटफॉर्म बन गया है, कुछ उसी तरह जैसे कपिल शर्मा का शो।

संकेत भोसले ने अपने लिए एक अच्छी-खासी फैन फॉलोइिंग भी खड़ी कर ली है। हाल ही में संकेत कपिल शर्मा के शो पर भी नजर आए जहां उन्होंने संजय दत्त की मिमिक्री की। उनकी मिमिक्री को देख लोगों ने खूब तालियां बजाईं और कोई असली संजय दत्त और नकली संजय दत्त की आवाज में अंतर नहीं बता पाया। खुद कपिल शर्मा भी हैरत में रह गए थे। 

कभी होटल में रिसेप्‍शनिस्ट की जॉब करती थी ये एक्ट्रेस अब…….

लेकिन संकेत भोसले का यहां तक का सफर आसान नहीं रहा। वो एक डॉक्टर थे लेकिन कॉमेडी और मिमिक्री के शौक के चलते उन्होंने इसी को अपना करियर बनाने का फैसला किया और डॉक्टरी का पेशा छोड़ दिया। हालांकि इस प्रोफेशन में आने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी। 

संकेत ‘असली नंबर 1’ टैलेंट शो के जरिए चर्चा में आए। इस शो को एक्टर जॉन अब्राहम जज कर रहे थे और वो भी संकेत की स्किल्स से काफी इंप्रेस हुए। इसके बाद संकेत ने कई और कॉमेडी शोज में अपना हुनर दिखाया लेकिन उन्हें खास कामयाबी नहीं मिली। लेकिन धीरे-धीरे संकेत ने अपनी मुश्किलों को आसान कर लिया और अपनी एक अलग पहचान बनाई। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com