आदित्य ने कहा कि वर्तमान में सीएम एकनाथ शिंदे उनके आवास पहुंचे थे और जोर जोर से रोने लगे थे.. 

आदित्य ने कहा कि शिंदे जब उनके आवास मातोश्री आए थे तो काफी डरे हुए थे। आदित्य ने कहा कि वो बार-बार कह रहे थे कि अगर वह भाजपा में शामिल नहीं हुए तो उन्हें जेल में डाल दिया जाएगा।

 शिवसेना पार्टी में दो फाड़ होने के बाद से महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल तेज है। इस बीच महाराष्ट्र के विधायक और पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने एक बड़ा दावा किया है। आदित्य ने कहा कि भाजपा से हाथ मिलाने से पहले वर्तमान सीएम एकनाथ शिंदे उनके आवास मातोश्री पहुंचे थे और जोर जोर से रोने लगे थे। 

जेल जाने का सताया डर

आदित्य ने कहा कि शिंदे काफी डरे हुए थे, उन्होंने कहा था कि अगर वह भाजपा में शामिल नहीं हुए तो उन्हें जेल में डाल दिया जाएगा। आदित्य ने दावा किया कि भाजपा ने डराकर उनकी पार्टी तोड़ने का काम किया। उनके इस बयान का समर्थन संजय राउत ने भी कर दिया है। 

राउत बोले- 100 फीसद सच्ची बात

आदित्य ठाकरे ने जैसे ही शिंदे के रोने की बात कही तो पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने भी उनका समर्थन किया। उन्होंने कहा कि यह 100 फीसद सही बात है, क्योंकि शिंदे ने उनसे यही बात कही थी। संजय राउत ने कहा कि मैंने शिंदे को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह जेल से डरे हुए थे।  

सीएम को बताया चोर

आदित्य ठाकरे से जब पूछा गया कि वह बालासाहेब ठाकरे के पोते की तरह थे, तो उन्होंने शिंदे पर तंज कसा और कहा कि अब महाराष्ट्र में कई लोग दावा कर रहे हैं कि उन्हें मेरे दादाजी ने लाड़ प्यार किया था। आदित्य ने कहा कि ये सभी बात फेक हैं और शिवसेना केवल एक है और अन्य चोर या देशद्रोही हैं। 

विधानसभा में नजर नहीं मिला पाते…

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि शिंदे और उनके साथी विधानसभा में हमें देखकर डरते हैं और नजर भी नहीं मिला पाते। उन्होंने कहा कि कुछ लोग तंज कसते हैं कि अगर इन लोगों को अयोग्य ठहरा दिया गया तो वे वापस आ जाएंगे। ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र मंत्रिमंडल का विस्तार भी इसलिए अभी तक नहीं हुआ, क्योंकि वे डर रहे हैं कि कोई शामिल न होने के कारण पार्टी छोड़कर न भाग निकले।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com