आदमी ने पाल रखे हैं 400 भयानक जीव, तस्वीरें देखकर आपकी रूह कांप जायेंगी

फिलिप का घर किसी चिड़िया घर से कम नहीं है. इन सभी जीवों में कुछ ऐसे खतरनाक जीव भी मिलेंगे जिसे देखकर अच्छे से अच्छे इंसान की रूह काँप जाएगी. सूत्रों की माने तो पिछले 20 सालों से फिलिप इन सभी जानवरों के साथ रह रहा है और ये सभी उसे परिवार के सदस्य के जैसे ही है. फिलिप सभी जानवरों को बहुत पसंद करते है. फिलिप के घर के किसी भी कोने में कोई न कोई जानवर तो मिल ही जाएगा. इन सब जानवरों को फिलिप अपने हाथ से ही खाना खिलाते हैं और अपने बच्चों की तरह सबकी देखभाल करते हैं.


दुनियाभर के ज्यादातर लोग जानवर प्रेमी होते हैं लेकिन इनमे से कुछ लोग तो ऐसे-ऐसे जानवर पाल लेते हैं जिसके कारण लोग उनके घर जाना ही बंद कर देते हैं. ऐसे ही एक आदमी के बारे में हम आपको आज बताने जा रहे हैं जो कोई नौजवान भी नहीं बल्कि 67 वर्षीय है जिसका नाम है फिलिप जिलेट. ये जानकर आपने रोंगटे खड़े हो जाएंगे कि फिलिप फ्रांस के Nantes के रहने वाले हैं और उन्होंने अपने घर में एक या दो नहीं बल्कि पूरे 400 जीव पाल रखे है.

सेहतमंद रहने के लिए अखिर क्यों जरूरी संभोग…

फिलिप ने अपने घर में इन सभी जानवरों को रखने के लिए सरकार से जरुरी परमिशन भी ले रखी है. इस बारे में फिलिप का कहना है कि ‘हम इन जानवरों को समझ नहीं पाते इसलिए इनके साथ बुरा व्यवहार करते हैं। हमें लगता है कि ये हमें नुकसान पहुंचा सकते हैं, मगर जब हम इन्हें समझने लगेंगे तो खुद आवाज देकर बुलाएंगे ‘

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com