आतंकवाद पर ट्रंप की चेतावनी के विरोध में पाकिस्तान ने बंद की अमेरिका से बातचीत

आतंकवाद पर ट्रंप की चेतावनी के विरोध में पाकिस्तान ने बंद की अमेरिका से बातचीत

आतंकवाद को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कड़ा रुख पाकिस्तान को नागवार गुजरा है। आतंकवाद पर ट्रंप की फटकार के खिलाफ पाकिस्तान ने बड़ा कदम उठाते हुए अमेरिका के साथ द्विपक्षीय वार्ता और यात्रा की योजना को स्थगित कर दिया है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने इस बात की जानकारी दी।आतंकवाद पर ट्रंप की चेतावनी के विरोध में पाकिस्तान ने बंद की अमेरिका से बातचीत
पाकिस्तान के खिलाफ की गई बयानबाजी का विरोध
सरकारी सूत्रों ने पाकिस्तानी अखबार ‘द डॉन’ से कहा कि पिछले दिनों अमेरिकी राष्ट्रपतिडोनाल्ड ट्रंप द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ की गई बयानबाजी के विरोध के रूप में पाक ने अमेरिका के साथ द्विपक्षीय वार्ता और यात्रा सस्पेंड कर दी है।
‘द डॉन’ के मुताबिक ख्वाजा आसिफ ने सेनेटर्स को बताया है कि पाकिस्तान सरकार ने अमेरिका की इस बयानबाजी को गंभीरता से लिया है। बता दें कि ट्रंप के बयान के बाद ​यूएस सेक्रटरी ऑफ स्टेट फॉर साउथ ऐंड सेंट्रल एशिया ऐलिस वेल्ज की पाक यात्रा निर्धारित की गई थी। लेकिन पाकिस्तान सरकार ने उनकी यात्रा को स्थगित कर दिया।

डोकलाम विवाद पर नहीं गई चीन की अकड़, भारत को दी ‘सबक सीखने’ की नसीहत\

आतंकवादियों के लिए जन्नत बना हुआ है पाकिस्तान
आपको बता दें कि अफगानिस्तान पर अमेरिका की रणनीति का खुलासा करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को खरी-खरी सुनाई थी। पाकिस्तान को कड़ा संदेश देते हुए ट्रंप ने कहा था कि एक तरफ पाकिस्तानी नागरिक आतंकवाद का दंश झेल रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान आतंकवादियों के लिए जन्नत बना हुआ है। उन्होंने कहा था कि आतंकियों और अपराधियों को पनाह देने का अंजाम पाकिस्तान को भुगतना होगा।

पाक को चेतावनी देते हुए डोनाल्ड ट्रंप ने कहा था कि अमेरिका अब पाकिस्तान के आतंकियों को ठिकाने लगा के रहेगा। आतंकवाद पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए उन्होंने कहा था कि पाक आतंकवाद के खिलाफ अपनी जंग को अमली जामा पहना कर दिखाए।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com