आठ साल की बच्ची से रेप कर खेत में छोड़ गया दरिंदा और फिर जो हुआ उसका हाल…

हाल ही में आई एक अपराध की खबर ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह खबर राजस्थान के झालावाड़ जिले से सामने आई है जहाँ एक आठ साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या कर दी गई है. इस मामले को जानने के बाद सभी हैरान परेशान हैं क्योंकि इस मामले के सामने आते ही किसी को यकीन नहीं हो रहा है. खबरों के अनुसार मृत लड़की तीसरी कक्षा में पढ़ती थी और उसका शव सरसों के खेत में मिला है. बताया जा रहा है कि यह मामला बीते मंगलवार का है जब बच्ची स्कूल के बाद मवेशियों को चराने के लिए निकली थी और घर नहीं लौटी. उसके घर ने लौटने पर परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी, और उसके बाद बीते बुधवार सुबह बच्ची का शव खेत से बरामद किया गया.

इस मामले में पुलिस को गांव के ही एक 20 वर्षीय युवक पर शक हुआ. इस मामले में मृत लड़की के शरीर पर नोचने का निशान है. वहीं इस मामले में पुलिस को अंदेशा है कि बच्ची से बलात्कार के बाद उसका गला दबाकर हत्या कर दी गई और उन्होंने बताया कि बच्ची गांव में अपने नाना-नानी के साथ रहती थी.

दिल्ली: बैग लूटने के लिए काट दी महिला की अंगुलियां, तीन आरोपी गिरफ्तार, जानकर हो जायेगें हैरान

बीते मंगलवार को स्कूल के बाद वो घर से मवेशियों को चराने निकली थी, जिसके बाद वो घर नहीं पहुंची वहीं जब देर शाम तक वो नहीं लौटी, तो परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की और पुलिस में कम्प्लेन की जिसके बाद अगली बुधवार सुबह को बच्ची का शव पास में सरसों के खेत से बरामद किया गया. फिलहाल इस मामले में सभी से पूछताछ की जा रही है और जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com