आज रात 12 बजे से 15 जिलो में हॉटस्पॉट वाली जगहे पूरी तरह से होगी सील…

यूपी में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाए जाने की अटकलों के बीच प्रदेश सरकार ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रदेश के 15 जिलों को रात 12 बजे से सील करने का निर्णय लिया है। वहीं आगरा में कोरोना से पहली मौत होने की खबर है। इसके अलावा आगरा में ही आज मां-बेटी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। अब यूपी में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 350 हो गई है।

यूपी में लॉकडाउन की अवधि बढ़ाए जाने की अटकलों के बीच प्रदेश सरकार ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रदेश के 15 जिलों की हॉटस्पॉट वाली जगहों को रात 12 बजे से सील करने का निर्णय लिया है। इन जिलों में उन जगहों पर सख्ती ज्यादा रखी जाएगी जहां पर कोरोना से संक्रमित मरीज मिले हैं। जिलों की इन जगहों को सील करने की रणनीति किस प्रकार होगी इस बात का निर्णय सभी वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की बैठक में लिया जाएगा। इसके साथ ही मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी ने यह साफ कर दिया है कि उन जगहों पर किसी भी प्रकार की लापरवाही स्वीकार नहीं की जाएगी जहां पर ऐसे मरीज मिले हैं। उन्होंने आगरा का उदाहरण दिया और बताया कि जिन जगहों को पूरी तरह से सील किया गया है वहां ऐसे मरीजों की संख्या में इजाफे को रोकने में कामयाबी हासिल हुई है।

इन जिलों को किया जाएगा सील:
वाराणसी, लखनऊ, महराजगंज, बस्ती, बुलंदशहर, नोएडा, गाज़ियाबाद, शामली, कानपुर, सीतापुर, मेरठ, सहारनपुर, आगरा, फ़िरोज़ाबाद और बरेली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com