आज भी डिब्बा बंद है शाहिद-करीना के ब्रेकअप का सीक्रेट!

बॉलीवुड का गलियारा यूं तो कई प्रेम कहानियों से भरा पड़ा है। skkkfightfdg_584408248970cसुपरस्टार अमिताभ बच्चन-रेखा, सलमान-ऐश्वर्या सहित कई स्टारों की लव लाइफ के किस्से बॉलीवुड की दुनिया में मशहूर है। नई पीढ़ी के स्टार शाहिद कपूर और करीना कपूर की लव स्टोरी की भी बॉलीवुड में काफी चर्चा रही है। इन दोनों ने अपने प्यार का खुलेआम इजहार भी किया, प्यार की कसमें भी खाईं गई, और फिर खुलेआम ये रिश्ता भी तोड़ दिया गया। लेकिन फैंस आज भी शाहिद करीना के रिश्तें के खत्म होने का राज जानने चाहते है।

बता दें,शाहिद कपूर की जिंदगी में करीना कपूर 2004 में साथ आईं। इसी साल आई फिल्म फिदा में दोनों ने पहली बार काम किया और एक दूसरे पर फिदा हो गए। उस समय करीना कपूर स्टार एक्ट्रेस थी। जबकि शाहिद ने एक साल पहले ही फिल्म में एंट्री की थी।

बता दें, इस रिश्ते के लिए करीना ने ही पहल की थी। करीना कई इंटरव्यू में करीना कबूल कर चुकी हैं कि उन्होंने खुद शाहिद को कई फोन और मैसेज किए तब जाकर शाहिद ने उनमें दिलचस्पी दिखाई। टीवी पर करीना ने खुलेआम शाहिद से रिश्तें को कबूल किया था।

इस दौरान दोनों का रिश्ता धीरे-धीरे आगे बढ़ने लगा, दोनों ने कई फिल्में भी साथ की। उस समय करीना नॉनवेज खाने की शौकीन होने के बावजूद वो वेजिटेरियन बन गई थीं। दोनों को देखकर यही लगता था कि वो एक दूसरे के लिए ही बने हैं। इसी बीच 2007 में शाहिद-करीना के रिश्तें में एक भूचाल आ गया।

दोनों फिल्म जब वी मेट की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान भी सब ठीक था लेकिन फिल्म की लास्ट दिनों की शूटिंग के दौरान दोनों के रिश्तें में दरार पड़ गई। इसके बाद करीना की जिंदगी में छोटे नवाब सैफ अली खान की एंट्री हो गई है। सैफ अली खान अपनी पहली पत्नी अमृता को तलाक देने के बाद मॉडल रोजा के साथ रिश्ते में थे।

18 अक्टूबर 2007 को सैफ और करीना जब एक साथ लक्मे फैशन वीक में पहुंचे हर कोई उनको देखकर हैरान रह गया। सैफ ने मीडिया के सामने इस रिश्ते को कबूल भी लिया। अपने हर रिश्ते का खुल्लम खुल्लम इजहार करने वाली करीना ने कभी ये नहीं बताया कि उनके और शाहिद के रिश्ते के टूटने की वजह क्या है।

लेकिन कुछ मैग्जीन में छपी खबरों के मुताबिक करीना शाहिद की उनकी को स्टार अमृता से नजदीकी को लेकर दूरी आई, तो कई मैग्जीन ने ये दावा किया कि इस प्रेम कहानी में सैफ आ गए। इसी वजह से दोनों के रिश्ते टूटे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com