आज केजरीवाल के खिलाफ 16 हजार पन्नो का काला चिटठा देंगे कपिल

आज केजरीवाल के खिलाफ 16 हजार पन्नो का काला चिटठा देंगे कपिल

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी द्वारा लगाए गए आरोपों के ही साथ अब लोकायुक्त को आम आदमी पार्टी के नेता व मंत्रियों के विरूद्ध सबूत सौंपने की बात कही है। मिली जानकारी के अनुसार कपिल मिश्रा ने मंत्री सत्येंद्र जैन व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर लोकायुक्त में सबूत प्रदान करने की तैयारी कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर ट्विट के माध्यम से कहा कि उन्हें लोकायुक्त कार्यालय जाना था।आज केजरीवाल के खिलाफ 16 हजार पन्नो का काला चिटठा देंगे कपिल

हालांकि बाद में उन्हें 6 जुलाई दिया गया है। पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने सीएम केजरीवाल को लेकर कहा था कि सीएम केजरीवाल ने मंत्री सत्येंद्र जैन से अपने एक रिश्तेदार के काम के लिए करीब 1 करोड़ रूपए लिए थे।

अभिनेत्री श्रुति हासन का बड़ा बयान, शादी से पहले मां बनने पर कोई ऐतराज नहीं…देखे शर्मनाक विडियो

कपिल मिश्रा ने कहा कि 16 हजार पन्नों का सबूत तैयार कर लिया गया है जिसमें मंत्री सत्येंद्र जैन व सीएम अरविंद केजरीवाल के भ्रष्टाचार से संबंधित दस्तावेज शामिल हैं। गौरतलब है कि उन्होंने तत्कालीन शीला दीक्षित सरकार में हुए टैंकर घोटाले को लेकर सीएम केजरीवाल को जानकारी दी थी लेकिन उन्होंने सीएम केजरीवाल पर इस मामले में कार्रवाई न करने और तरह तरह के आरोप लगाए थे। गौरतलब है कि कपिल मिश्रा ने आप आदमी पार्टी के नेताओं पर हुए खर्चे और पार्टी को मिलने वाले चंदे की जानकारी को लेकर पहले ही विरोध प्रदर्शन और सत्याग्रह कर चुके हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com