जानिये आज का भाग्य, दिनांक- 1 मार्च 2017, दिन- बुधवार

मेष : स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। नौकरी में अभी तरक्की में व्यवधान आएंगे। धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

राहत इंदौरी का पाकिस्तान को करारा जवाब, मुशायरे का न्योता ठुकराया

जानिये आज का भाग्य, दिनांक- 1 मार्च 2017, दिन- बुधवारवृष : वाणी में कठोरता के भाव रहेंगे। बातचीत में संतुलित रहें। पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

मिथुन : अपनी भावनाओं को वश में रखें। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क : आत्मविश्वास में कमी आएगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर सत्संगादि कार्यक्रम में समागम हो सकता है। आय में कमी आएगी।

सिंह : कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी।

इस मंदिर में उल्टा स्वास्तिक बनाने से बनते हैं सीधे काम

कन्या : आलस्य की अधिकता रहेगी। रोजमर्रा के कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।

तुला : मानसिक शांति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार एवं स्थान परिवर्तन हो सकता है।

वृश्चिक : नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। अफसरों से मतभेद रहेंगे। स्थान परिवर्तन की संभावना बन रही है।

धनु : आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कार में सफलता मिलेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

मकर : मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही है। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। रहन-सहन कष्टदायी होगा।

कुंभ : मन अशांत रहेगा। किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी। परिवार का सहयेाग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

मीन : आत्मविश्वास में कमी आएगी। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। स्थान परिवर्तन की भी संभावना बन रही है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com