आज का राशिफल, दिनांक-01 फरवरी 2017, दिन- बुधवार

जानिए आज का राशिफल 

आज का राशिफल, दिनांक-01 फरवरी 2017, दिन- बुधवार

मेष : मन अशांत रहेगा। परिवार के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। रहन-सहन असुविधापूर्ण रहेगा। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे।

वृष : स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। संतान को स्वास्थ्य विकार रहेंगे। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। आय में वृद्धि होगी।

मिथुन : पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क : आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। लेकिन स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। आय में वृद्धि होगी।

सिंह : आत्मविश्वास में कमी आएगी। बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है। माता को स्वास्थ्य विकार रहेंगे।

कन्या : पारिवारिक जिम्मेदारी बढेंगी। आत्म संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार में धार्मिक संगीत के कार्यक्रम होंगे।

तुला : परिवार की समस्या बढे़ंगी। मन अशांत रहेगा। रहन-सहन कष्टकारी होगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आएंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।

वृश्चिक : आत्मसंयत रहें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। संचित धन में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

धनु : रोजमर्रा के कार्यों में व्यवधान आएंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। संचित धन में कमी आ सकती है। भवन सुख में वृद्धि होगी।

मकर : अपनी भावनाओं को वश में रखें। कारोबार के लिए यात्रा पर जाना हो सकता है। यात्रा लाभप्रद रहेगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा।

कुंभ : नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आय में व्यवधान तो आएंगे, लेकिन धन की स्थिति पर्याप्त रहेगी।

मीन : दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। पुराने मित्रों से संपर्क बन सकते हैं। मित्र के सहयेाग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com