आज उपराष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार की घोषणा नीतीश ने किया बैठक से किनारा

आज उपराष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार की घोषणा नीतीश ने किया बैठक से किनारा

उपराष्ट्रपति चुनाव की उम्मीदवारी को लेकर आज विपक्षी दलों की बैठक होगी। आज सुबह 11 बजे कांग्रेस की अगुवाई में संसद भवन परिसर में लगभग डेढ़ दर्जन दल मिलेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी से पता लगा है कि लगभग 18 दल इस मीटिंग में शामिल होंगे। आज उपराष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार की घोषणा नीतीश ने किया बैठक से किनारा
वहीं कयास लगाये जा रहे हैं कि विपक्ष आज उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार की घोषणा कर सकता है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार उपराष्ट्रपति की उम्मीदवारी पर होने वाली 11बजे की मीटिंग में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने इस बैठक से दूर रहने का फैसला लिया है। 
बैठक में शामिल न होने की वजह से नीतीश कुमार पटना में विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। वहीं जेडीयू एमपी शरद यादव और केसी त्यागी उपराष्ट्रपति की उम्मीदवारी पर होने वाली मीटिंग में शामिल होंगे। 
विपक्षी दलों ने उपराष्ट्रपति पद के लिए दलित नेता प्रकाश अंबेडकर के नाम की संभावना से भी इनकार नहीं किया है। वहीं पश्चिम बंगाल के पूर्व गवर्नर गोपाल कृष्ण गांधी का नाम भी सामने आ रहा है। गौरतलब है कि गोपाल कृष्ण गांधी विपक्ष के राष्ट्रपति पद की उम्मीदवारी में शीर्ष दावेदार थे। 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com