आखिर इस बच्चे को गले लगाकर क्यों रोये सलमान

salmaan_5886e5aa81478बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की लगातार शूटिंग कर रहे है और फिल्म से जुडी छोटी से छोटी जानकारी वो दर्शको और अपने फेन्स से शेयर करते है. ऐसे ही उन्होंने एक बार फिर किया, लेकिन इस बार उन्होंने एक ऐसी तस्वीर अपने फेन्स के साथ में शेयर की जो आपको फिल्म बजरंगी भाईजान की याद दिला देगी. दरअसल सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी और एक प्यारे से बच्चे की तस्वीर शेयर की.

जिसके साथ उन्होंने केप्शन में लिखा इंट्रोड्यूसिंग मेटिन रे तांगु. जो की सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ट्यूबलाइट में को स्टार है. वही उन्होंने इस प्यार बच्चे के साथ में एक दूसरी तस्वीर शेयर की जिसमे मेटिन और सलमान दोनों काफी इमोशनल नजर आ रहे है. इस तस्वीर में सलमान, मेटिन को गले लगाकर रो रहे है.

यह फिल्म का एक सीन है जिससे साफ़ जाहिर होता है कि फिल्म कितनी संवेंदनशील विषय पर आधारित होगी. खबरों की माने तो कुछ दिनों में मेटिन सलमान खान के इतने करीब आ गया है सलमान हर जगह मेटिन को अपने साथ में ले जाते है. हाल ही में वे जैकी चैन से मिलने गए थे, वहां भी वे मेटिन को अपने साथ में लेकर गए थे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com