आइये जानते हैं किस फिल्म ने कितना कलेक्शन कर लिया..

 सिनेमाघरों में इन दिनों कई फिल्में लगी हैं। द केरल स्टोरी से लेकर आईबी 71 तक अलग-अलग थीम पर बनी अलग-अलग फिल्में टिकट विंडो पर लगी हैं। आइये जानते हैं किस फिल्म ने कितना कलेक्शन कर लिया।

 मई का महीना खत्म होने वाला है। इसी के साथ कुछ फिल्मों का इस मंथ का एंडिंग कलेक्शन भी नजदीक पहुंच गया है। सिनेमाघरों में लगी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा या एवरेज कलेक्शन कर रही हैं। इनमें ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ से लेकर एक्शन पैक्ड फिल्म ‘आईबी 71’ तक शामिल है। इन सबके बीच ‘द केरल स्टोरी’ का जलवा बरकरार है।

अगले महीने की शुरुआत में विक्की कौशल और सारा अली खान की ‘जरा हटके जरा बचके’ रिलीज हो रही है, जिसका यूथ पॉपुलैशन में अभी से बज बना है। उस फिल्म के रिलीज होने से आइये जानते हैं कि अब तक किस फिल्म ने कितना कलेक्शन कर लिया।

द केरल स्टोरी

सुदीप्तो सेन की विवादास्पद फिल्म ‘ का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म को पहले ही दिन से दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, और इसी के साथ इसके कलेक्शन में भी इजाफा देखने को मिल रहा है। दो हफ्ते के अंदर फिल्म ‘पीएस 2’ के डोमेस्टिक कलेक्शन को पार कर चुकी है।

वहीं, ‘पठान‘ के बाद यह फिल्म इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। वहीं, अब इस फिल्म ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। 18 दिनों में फिल्म ने 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।फिल्म ने सोमवार को 6 करोड़ का बिजनेस किया। इस लिहाज से ‘द केरल स्टोरी’ का कुल कलेक्शन 204 करोड़ हो गया है। वहीं, धर्मांतरण पर आधारित इस मूवी की वर्ल्डवाइड कमाई 250 करोड़ के करीब पहुंच गई है।

पोन्नियिन सेल्वन 2

मणिरत्नम की निर्देशित फिल्म चोल साम्राज्य की कहानी को दिखाती है। ऐश्वर्या राय और चियान विक्रम स्टारर यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई। मूवी 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में लगी थी। 25वें दिन फिल्म ने 2.07 करोड़ का कलेक्शन किया। इस अनुसार, पीएस 2 का टोटल कलेक्शन 180.51 करोड़ हो गया है। वहीं, दुनियाभर में फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

आईबी 71

आईबी 71 देशभक्ति से पूर्ण एक्शन पैक्ड फिल्म है। फिल्म आईबी एजेंट देव जामवाल की स्टोरी दिखाती है, जो देश के बचाने के लिए एक टॉप सीक्रेट मिशन पर है। यह फिल्म तीन देशों, 30 एजेंट और 10 दिनों के एक टॉप सीक्रेट मिशन पर आधारित है। वैसे तो फिल्म को रिलीज हुए ज्यादा टाइम नहीं बीता है। संकल्प रेड्डी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 मई को रिलीज हुई है। 10 दिनों में फिल्म 20 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई। पहले दिन से लेकर अब तक इस मूवी ने 14.05 करोड़ का टोटल कलेक्शन कर लिया है।

फास्ट एक्स कलेक्शन

हॉलीवुड से आई फिल्म फास्ट एक्स (Fast X) को फास्ट एंड फ्यूरियस 10 के नाम से भी जाना जाता है। फिल्म ने चार दिनों में 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म की कमाई का ज्यादातर हिस्सा अंग्रेजी वर्जन से आ रहा है। पहले दिन फिल्म ने 5.85 करोड़ कमाए। विन डीजल की भूमिका से सजी Fast X पहले दिन से ही द केरला स्‍टोरी पर भारी पड़ती दिखी है। डोमेस्टिक कलेक्शन में फिल्म ने 42.10 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com