आइपीडब्ल्यूपी में हाईवोल्टेज ड्रामा, ब्रूडी ने ललकारा तो भड़क गया गूंगा
आइपीडब्ल्यूपी में हाईवोल्टेज ड्रामा, ब्रूडी ने ललकारा तो भड़क गया गूंगा

आइपीडब्ल्यूपी में हाईवोल्टेज ड्रामा, ब्रूडी ने ललकारा तो भड़क गया गूंगा

जेएनएन, चंडीगढ़। सेक्टर -35 स्थित जेडब्ल्यू मैरिएट में शुक्रवार को वल्र्ड रेसलिंग प्रोफेशनल्स (आइपीडब्ल्यूपी) की प्रेस कांफ्रेस में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस ड्रामे की शुरुआत रेसलर ब्रूडी स्टील ने की। उन्होंने जैसे भी भारतीय रेसलर्स को गाली दी, तो भारतीय रेसलर अमृतसरिया गूंगा आपे से बाहर हो गया।आइपीडब्ल्यूपी में हाईवोल्टेज ड्रामा, ब्रूडी ने ललकारा तो भड़क गया गूंगा

गूंगा ने प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान ही ब्रूडी को मारने के लिए कुर्सी उठा ली। यह देख ब्रूडी ने भी टेबल उठा लिया। भारतीय रेसलर्स ने एकजुट हो गए और सभी ने एक साथ विदेशी रेसलर्स को अपनी हद में रहने की धमकी दी। कुछ मिनटों के इस ड्रामे में जमकर एक-दूसरे के खिलाफ गाली गलौच हुआ।

रिंग में देंगे जवाब

रेसलर टाइगर रापटा ने कहा कि विदेशी रेसलर हमें हलके में ले रहे हैं, लेकिन हम इस बदतमीजी का जवाब रिंग में देंगे। उन्होंने कहा कि यह इन रेसलर का स्टंट होता है। ये प्रतियोगिता से पहले अपने प्रतिभागी रेसलर पर दबाब बनाने की कोशिश करते हैं। इसलिए इसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।

भारत में अच्छे रेसलर, लेकिन मंच की दरकार

इंडियन प्रो रेसलिंग की चेयरपर्सन अंजलियम कौर ने बताया कि भारत में काफी अच्छे रेसलर हैं, लेकिन अभी तक उन्हें कोई मंच मिला था। वल्र्ड रेसलिंग प्रोफेशनल्स के माध्यम से ऐसे रेसलर्स को एक मंच दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता में ब्रूडी स्टील, बॉबीलैशले, कारलिटो, मिस्टर रेसलिंग, नाइटमेयर, अनानजी, एक्सटर्मिनेटर, रोनी स्टील, जैलडा ब्लैक विडो जैसे पुरुष व महिला रेसलर हिस्सा ले रहे हैं। ये सभी रेसलर अंतरराष्ट्रीय पहचान रखते हैं। ऐसे में भारतीय रेसलर जब इनसे लड़ेंगे तो उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर का एक्सपोजर मिलेगा। भारत की तरफ से टाइगर रापटा, अमृतसरिया गूंगा, जलवा, ग्रेट मराठा, रोइंगटंग हिस्सा ले रहे हैं।

महिला रेसलर भी करेंगे तैयार

अंजलियम कौर ने बताया अभी इंडियन प्रो रेसलिंग की इंडिया में शुरुआत है। जल्द हम भारतीय महिला रेसलर्स भी तैयार करेंगे। हम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं और उम्मीद है कि जल्द आपको डब्ल्यूडब्ल्यूपी में भारतीय महिला रेसलर देखने को मिलेंगी। उन्होंने कहा की खिलाड़ी इस खेल की तकनीक को सीख सकें, इसके लिए उन्हें लुधियाना में कोचिंग दीजा रही है।

सीजीसी झंझेड़ी में होगा मुकाबला

वल्र्ड रेसलिंग प्रोफेशनल्स (डब्ल्यूडब्ल्यूपी) के मुकाबले सीजीसी झंझेड़ी में 10 फरवरी से होंगे। मुकाबले शाम साढ़े पांच बजे से शुरू होंगे। प्रतियोगिता अंतरराष्ट्रीय मानकों के हिसाब से होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com