अहमद पटेल बोले – राष्ट्रीय सुरक्षा के मसलों पर ना हो राजनीति

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) द्वारा आईएस के दो संदिग्धों से अपना नाम जोड़े जाने पर कांग्रेस के सीनियर नेता अहमद पटेल ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने कहा है कि राजनीतिक लाभ के लिए देश की सुरक्षा से समझौता नहीं होना चाहिए।
हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, पटेल द्वारा लिखे गए पत्र में कहा गया कि गुजरात से पकड़े गए आईएस के संदिग्ध लोग राष्ट्रीय सुरक्षा के मामले से जुड़े हैं और ऐसे में आधारहीन आरोप लगाकर इसका राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए।

अहमद पटेल ने पत्र में आगे लिखा कि राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मामलों पर दोनों पार्टियों को राजनीतिक मतभेदों से ऊपर उठकर सोचना होगा। पटेल ने कहा कि किसी भी पार्टी के नेता को अपने कार्यालय से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके किसी पर आरोप नहीं लगाने चाहिए। पटेल ने गुजरात को महात्मां गांधी और सरदार पटेल की धरती बताते हुए कहा कि वहां के लोग शांति में विश्वास रखते हैं।

क्या है मामला

गुजरात में एटीएस ने दो संदिग्ध आतंकियों को भूरुच के एक‌ अस्पताल से गिरफतार किया था। इनमें से एक की पहचान कासिम टिंबरवाला के तौर पर हुई है जो अंकलेश्वर अस्पताल में काम था और दूसरा आतंकी उबैद वकील है। 

इसपर गुजरात के सीएम रूपानी ने कांग्रेस सांसद अहमद पटेल पर आरोप लगाया कि वह उस हॉस्पिटल के ट्रस्टी थे जिससे संदिग्ध आतंकी पकड़ा गया। पटेल पहले ही ट्रस्टी पद से इस्तीफा दे चुके हैं, लेकिन इसका पूरा काम अब भी वही देख रहे हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com