असम में करोड़ो की हेरोइन जब्त, जिनमे तीन ड्रग तस्कर गिरफ्तार

असम के दो जिलों में अलग-अलग घटनाओं में कुल 5 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की गई है। एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कार्बी आंगलोंग जिले के खकरजन इलाके में एक तलाशी अभियान चलाया और करोड़ों के ड्रग के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसके बाद एक अन्य जिले में एक आरोपी को एक करोड़ रुपये के ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया।

असम के दो जिलों में अलग-अलग घटनाओं में कुल 5 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त की गई है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि इन मामलों में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस ने कार्बी आंगलोंग जिले के खकरजन इलाके में एक तलाशी अभियान चलाया और गुरुवार रात पड़ोसी राज्य नागालैंड के दीमापुर से आ रहे एक वाहन को रोका। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वाहन की तलाशी के दौरान पुलिस ने वाहन के दरवाजों में सीक्रेट चैंबर में छिपाई गई 726 ग्राम हेरोइन जब्त की।

तीन ड्रग तस्करों की गिरफ्तारी
मालूम हो कि जब्त की गई दवाओं की कीमत 4 करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई है। पुलिस ने बताया कि कार में सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। एक अन्य घटना में, असम पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) की एक टीम से बचकर भागने वाले तस्कर को पकड़ने के लिए उसपर गोलियां चला दीं।

करोड़ों का ड्रग जब्त
बाद में उसे गुरुवार को कामरूप जिले के जालुकबारी पुलिस थाना क्षेत्र के फैंसी पारा में गिरफ्तार कर लिया गया। उसके वाहन की तलाशी के दौरान पुलिस ने साबुन की 12 डिब्बियों में छिपाकर रखी गई 170 ग्राम हेरोइन जब्त की। एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, “गुवाहाटी में उसके किराए के आवास पर आगे की तलाशी के दौरान, एसटीएफ टीम ने 100 ग्राम हेरोइन जब्त की।” उन्होंने बताया कि जब्त की गई दवा की कुल कीमत एक करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com