अवैध संबंध के चक्‍कर में हनीट्रैप में फंसा बैंककर्मी, फिर लोकलाज में गढ़ी झूठी कहानी
अवैध संबंध के चक्‍कर में हनीट्रैप में फंसा बैंककर्मी, फिर लोकलाज में गढ़ी झूठी कहानी

अवैध संबंध के चक्‍कर में हनीट्रैप में फंसा बैंककर्मी, फिर लोकलाज में गढ़ी झूठी कहानी

फतेहाबाद। हिसार के एक बैंककर्मी काे हनीट्रैप में फंसा कर महिला आैर उसके परिजनों ने लूट लिया। महिला, उसकी बहन और बेटा सहित चार लोग उस ब्‍लैकमेल करने लगे। बैंककर्मी की फतेहाबाद की एक महिला से अवैध संबंध था। वह अक्‍सर महिला के यहां आता-जाता था। वह महिला घर में उसके साथ आपत्तिजनक हालत में था। इसी दौरान महिला की बहन व बेटे ने उसकी वीडियो बना ली। पुलिस ने महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।अवैध संबंध के चक्‍कर में हनीट्रैप में फंसा बैंककर्मी, फिर लोकलाज में गढ़ी झूठी कहानी

जानकारी के अनुसार, हिसार के एक बैंक में काम करने वाले व्‍यक्ति का फतेहाबाद के तहसील चौक क्षेत्र में रहने वाली एक महिला से अवैध संबंध था। वह अकसर महिला के घर आता जाता रहता था। पुलिस के अनुसार, बैंककर्मी ने बताया कि शनिवार को उसने महिला को फोन किया। महिला ने उसे अपने घर आने को कहा और बताया कि उसकी बहन भी घर आई हुई है। इसके बाद वह महिला के घर पहुंच गया।

पुलिस के अनुसार, बैंककर्मी ने बताया कि आपत्तिजनक हालत में महिला की बहन, महिला के बेटे और उसके दोस्‍त ने वीडियाे बना ली। इसके बाद उन्‍होंने उसस मारपीट की और ब्‍लैकमेल करने लगे। उन्‍होंने बैंककर्मी से मारपीट की और पांच लाख रुपये मांगे। उन्‍होंने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उससे एटीएम द्वारा 40 हजार निकलवाए और उसे हिसार ले जाकर 20 हजार रुपये लिये। इनता ही नहीं आरोपियों ने उससे ब्लैंक चेक भी ले लिया।

डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि बैंककर्मी ने इस मामले में लोकलाज के चलते पुलिस को झूठी कहानी बताई थी। उन्‍होंने बताया कि 27 जनवरी को हिसार के रहनेवाले इस बैंककर्मी ने सदर थाने में शिकायत दी थी कि वह हिसार से फतेहाबाद आ रहा था तो रास्ते में एक युवक ने उससे लिफ्ट ली। युवक ने बाद में उसका अपहरण कर लिया और उसे फतेहाबाद में एक मकान में ले गया।

बैंककर्मी ने अपनी शिकायत में कहा कि युवक और उसके साथियों ने उससे हाथापाई की और उसका एटीएम कार्ड लेकर उसके खाते से 40 हजार रुपये निकाल लिए। बाद में वे उसे हिसार ले गए और उससे 20 हजार रुपये लिये। आरोपियों ने उससे ब्लैंक चेक ले लिया।

डीएसपी के अनुसार, शिकायतकर्ता से गहनता से पूछताछ की तो उसने बताया कि लोकलाज के चलते उसने गलत जानकारी दी है। दरअसल में फतेहाबाद में एक महिला के पास उसका आना-जाना था। घटना के दिन उसने महिला को फोन किया तो महिला ने उसे उसके घर जाने को कहा और बताया कि उसकी बहन भी घर पर है। वह घरपर आपत्तिजनक हालत में महिला के बेटे ने उसकी वीडियो बना ली और फिर उसे ब्लैकमेल किया गया।

पुलिस ने इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा मामला दर्ज लिया। पुलिस ने महिला, उसकी बहन, बेटा और बेअे के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है ताकि पता चल सके कि पहले भी उन्होंने ऐसी किसी वारदात को अंजाम दिया है या नहीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com