अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए सभी को साथ आना होगा : मुख्यमंत्री केजरीवाल

दिल्ली में होटल खोलने की अनुमति मिलने के बाद होटल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर उनका आभार जताया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली की अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करने के लिए सभी हितधारकों को एकसाथ आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे थे, तब हमने बेड बढ़ाने के लिए कई होटलों को अस्पतालों के साथ संबद्ध किया। इस दौरान होटल इंडस्ट्री का बहुत साथ मिला।

दिल्ली में प्राइवेट अस्पताल वालों ने भी दिया साथ 

केजरीवाल ने कहा कि हमने सुना था कि कई ऐसे शहर थे, जहां प्राइवेट अस्पताल वाले ताला लगाकर भाग गए थे। उनका कहना था कि जब कोरोना ठीक हो जाएगा तो दोबारा अस्पताल खोल लेंगे। लेकिन, हमने दिल्ली में प्राइवेट अस्पताल वालों को भी साथ लिया। उनकी जो वास्तविक समस्याएं थीं, उनका समाधान किया। हमारा अस्पताल वालों ने भी साथ दिया। धार्मिक और सामाजिक संस्थाओं ने भी सहयोग दिया। इसके साथ ही केंद्र सरकार से भी हमें खूब सहयोग मिला।

कोरोना की स्थिति काफी नियंत्रण में

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज दिल्ली में कोरोना की स्थिति काफी नियंत्रण में आ गई है। होटल खोलने की बात पर केंद्र सरकार ने काफी विरोध किया था। केंद्र सरकार नहीं चाहती थी कि होटल अभी खुलें।

कहीं दोबारा ना फैल जाए कोरोना

हालांकि मैं केंद्र सरकार को दोष नहीं दूंगा, क्योंकि वह भी यही चाहती थी कि बड़ी मुश्किल से सभी ने मिलकर कोरोना संक्रमण को काबू में किया है, कहीं दोबारा न फैल जाए। अब सभी को कोरोना से सतर्कता बरतने के लिए जारी दिशानिर्देशों का पालन करते हुए अर्थव्यवस्था को गति देनी होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com