अयोध्या में गरमाया सियासी पारा, शिवपाल यादव ने योगी सरकार के खिलाफ कही ये बड़ी बात

 अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर रविवार को विश्व हिंदू परिषद् और आरएसएस की धर्मसभा का आयोजन हो रहा है. वहीं, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी अयोध्या में मौजदू है, इस समय अयोध्या में दूर-दूर से लोग अयोध्या पहुँच रहे है. इसी बीच लखनऊ में भी राजनीतिक माहौल गर्माने लगा है, इसी के चलते प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की है.

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने राज्यपाल राम नाईक से राममंदिर व प्रदेश की कानून-व्यवस्था सहित कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया और उन्हें ज्ञापन सौंपा. उन्होंने कहा कि अगर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना होती है तो योगी सरकार को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए. वहीं, उनके कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने राजभवन का घेराव किया और प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

इससे पहले शिवपाल ने शनिवार को भी धर्मसभा को लेकर बयान दिया था कि अयोध्या में धारा 144 लागू होने के बाद भी भीड़ को एकत्र हो रही है, प्रशासन उन्हें रोकने में नाकाम हो रहा है. किसी भी कीमत पर विवादित भूमि पर सवोच्च न्यायालय के आदेश की अवहेलना नहीं की जानी चाहिए, अगर राज्य व जिला प्रशासन स्थिति को नियंत्रित नहीं रख पा रहे हैं तो राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू कर दिया जाना चाहिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com